जनसभा के दौरान योगी से मिलने की किशोरी ने लगाई गुहार, कहा- अंकल प्लीज हमारी मदद कीजिए

punjabkesari.in Friday, May 25, 2018 - 11:33 AM (IST)

शामलीः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुुरुवार को कैराना में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। तभी बागपत जिले की रहने वाली एक किशोरी सीएम से मिलने की गुहार लगाने लगी। जिसके बाद सीएम योगी किशोरी से मिले। सीएम से मुलाकात कर किशोरी ने बताया कि उसकी मां की हत्या हुई है और मां के हत्यारे खुलेआम घूम रहे हैं। जिसपर सीेएम योगी ने उसे न्याय दिलाने का आश्वासन दिया।
PunjabKesari
बता दें कि किशोरी वैशाली अपने भाई के साथ जनसभा में एक प्रार्थना पत्र लेकर पहुंची। वैशाली ने बताया कि उसकी मां को विकास व उसके साथियों ने अपहरण के बाद हत्या कर दी थी। इस मामले में हत्यारों ने पुलिस से सांठगांठ कर उसके पिता को ही झूठे मामले में जेल भिजवा दिया। जबकि मुख्य हत्यारे खुलेआम घूम रहे हैं।

साथ ही उसने बताया कि हत्यारे मामले को रफादफा करने के लिए कहते हैं और हम पर दबाव डाल रहे हैं। यहीं नहीं हत्यारे उसे और उसके भाई को भी जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। वैशाली ने बताया कि उसके पापा बीएसएफ के जवान हैं और जिस रात यह घटना हुई उस रात उसके पिता ड्यूटी पर तैनात थे। 

किशोरी ने इस पूरे मामले की जांच सीबीआई को सौंपने की सीएम से गुहार लगाई। साथ ही उसने पुलिस पर पैसे मांगने का आरोप लगाया है। पीड़ित किशोरी ने सीएम को प्रार्थना पत्र देकर हत्यारों की गिरफ्तारी व पिता को जेल से रिहा कराने की मांग की है। वही सीएम ने मामले की जांच कराकर न्याय दिलाने का आश्वासन दिया हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Related News

static