लखीमपुर कांड में मरने वाले BJP नेताओं को श्रद्धांजलि देने पहुंचे ''टेनी'', पत्रकार के ये सवाल पर खोया आपा

punjabkesari.in Thursday, Oct 06, 2022 - 05:41 PM (IST)

लखीमपुर खीरी: 3 अक्टूबर को लखीमपुर खीरी में हुए तिकुनिया कांड को एक साल हो गया है। इस हिंसा में 8 लोगों की जान चली गई थी, जिसमें 3 भाजपा नेता थे। बीजेपी कार्यकर्ताओं की मौत को एक साल पूरा होने पर श्रद्धांजलि देने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी पहुंचे। ऐसे में पत्रकारों के रूबरू होते हुए एक सवाल पर टेनी का गुस्सा सांतवें आसमान पर चला गया। बता दें कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री टेनी के बेटे आशीष मिश्रा को इस मामले में मुख्‍य आरोपी बनाया गया है।
PunjabKesari
पत्रकारों पर फूट पड़ा 'टेनी' का गुस्सा
यह वाक्य तब हुआ जब केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी बीजेपी कार्यकर्ताओं को श्रद्धांजलि देने के बाद वापस अपनी गाड़ी की तरफ लौट रहे थे, उसी समय पत्रकारों ने केंद्रीय मंत्री से सवाल पूछा। इस पर मंत्री जी ने कहा कि अभी जो बोले सुने नहीं? वही दिखाओ। अलग से क्या चाहिए।” बता दें कि टेनी इससे पहले भी मीडिया पर बरसते नजर आए हैं।
PunjabKesari
क्या है लखीमपुर कांड?
बता दें कि यह मामला पिछले साल 3 अक्टूबर को लखीमपुर खीरी के तिकुनिया थाना क्षेत्र में हुई हिंसा से जुड़ा है। इस हिंसा में आठ लोगों की मौत हो गई थी। इनमें से चार किसानों को एक एसयूवी ने कुचल दिया था। इस एसयूबी में आशीष मिश्रा बैठा था। यह हिंसा घटना उस समय हुई जब नरेंद्री मोदी सरकार के तीन कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसान यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के दौरे का विरोध कर रहे थे। इस घटना से गुस्साए किसानों ने तीन लोगों को पीट-पीट कर मार डाला था. इस हिंसा में एक पत्रकार की भी मौत हो गई थी। इस हिंसा में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री टेनी के बेटे आशीष मिश्रा को मुख्‍य आरोपी बनाया गया है। वह अभी जेल में बंद है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static