150 की स्पीड पर आई कार...सड़क पर टहल रहे तीन युवकों को मारी जोरदार टक्कर, दो की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2024 - 01:45 PM (IST)

UP Road Accident: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां पर 150 की स्पीड से आई एक कार ने सड़क पर टहल रहे तीन युवकों को जोरदार टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि तीनों युवक हवा में उछलकर सड़क पर जा गिरे। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और एक युवक की हालत काफी गंभीर है। उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है।

PunjabKesari
यह घटना गोरक्षनाथ थाना क्षेत्र के रामनगर की है। यहां पर एक तेज रफ्तार कार ने तीन युवकों को रौंद दिया है। घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। यह पूरी घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें देखा जा सकता है कि कार की स्पीड काफी ज्यादा थी और उसने तीनों युवकों को इतनी जोरदार धक्का दिया कि तीनों युवक हवा में उछल गए और दो की मौत हो गई। तीसरा युवक अभी अस्पताल में अपनी जिंदगी की यंग लड़ रहा है।

PunjabKesari
आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
फिलहाल, पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए कार और आरोपी की तलाश कर रही है। मृतकों की पहचान गोरखनाथ के जाहिदाबाद निवासी मोइन (42) और अकील अहमद (38) के रूप में हुई है जबकि ताहिर की हालत गंभीर है। घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः पेड़ से टकराकर खंती में गिरी कार, 3 की दर्दनाक मौत; सगाई के बाद दोस्तों के साथ घूमने निकला था युवक
उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर खंती में गिर गई। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही कार सवार 3 दोस्तों की मौत हो गई जबकि 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

 
    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static