कार सवार दबंगों ने होटल में घुसकर की तोड़फोड़...मालिक को भी जमकर पीटा, VIDEO VIRAL

punjabkesari.in Tuesday, Sep 06, 2022 - 01:16 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कार सवार व्यक्ति रेस्टोरेंट में जाकर तोड़फोड़ करता है और रेस्टोरेंट मालिक के साथ हाथापाई करता हुआ दिखाई दे रहा है। युवक की दबंगई होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वहीं, एसपी सिटी ने वीडियो संज्ञान में लेते हुए आरोपी के खिलाफ इस मामले में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

पूरी घटना है
मामला जिले के नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के द्वारकापुरी स्थित रेस्टोरेंट “वीर जी” का है। यहां रविवार को इस होटल के मालिक गौरव गुप्ता की कार सवार व्यक्ति विशु तायल के साथ किसी बात को लेकर फोन पर कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद  रविवार की शाम को आरोपी विशु तायल अपने 2 अन्य साथी अरविंद राणा और अतुल मित्तल के साथ रेस्टोरेंट पर पहुँचकर रेस्टोरेंट के मालिक गौरव गुप्ता के साथ बदसलूकी करते हुए हाथापाई करने लग गया। वहीं, रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ कर आरोपी विशु तायल और उसके दोनों साथी वहां से फरार हो गए।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना
कार सवार की दबंगई कि सारी करतूत रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसके बाद पीड़ित रेस्टोरेंट मालिक गौरव गुप्ता ने आरोपी और उसके दोनों साथियों के खिलाफ थाने में लिखित तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों के खिलाफ धारा 323, 352, 427, 504 और 452 में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।

एसपी सिटी ने बताया कि
वहीं, एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि थाना नई मंडी क्षेत्र में कल रात का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें रेस्टोरेंट में एक आदमी जाकर मार पिटाई और गाली गलौज करता है। जिसका संज्ञान लेते हुए आरोपी के विरुद्ध इस मामले में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। एसपी ने बताया कि मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static