बलिया: बिजली का कनेक्शन काटने गए जेई पर उपभोक्ता ने तानी रायफल, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Sep 13, 2022 - 04:11 PM (IST)

बलिया: बिजली का कनेक्टशन काटने गए बिजली विभाग के अवर अभियंता पर विद्युत उपभोक्ता ने असलहा तानने के साथ ही मारपीट किया।जिसका वीडियो वायरल हो रहा है । पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा। इस मामले में जिलाधिकारी ने विद्युत उपभोक्ता का असलहा निरस्त करने का दिया आदेश । 

सोमवार को नगरा थाना क्षेत्र के नगरा बाजार में बिजली विभाग के अवर अभियंता तारकेश्वर यादव अपने कर्मचारियों के साथ सोने का कारोबार करने वाले अमरेंद्र बाबू के घर का बिजली कनेक्शन काटने गए थे जो अमरेंद्र बाबू को अपने घर का बिजली कनेक्शन काटना नागवार गुजरा और उन्होंने कनेक्शन काटने का विरोध करते हुए अवर अभियंता पर असलहा तान दिया और उनके साथ मारपीट करने लगे। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने अवर अभियंता की तहरीर पर सरकारी कार्य मे बाधा डालने सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है ।
PunjabKesari
जिलाधिकारी बलिया सौम्या अग्रवाल का कहना है कि बिजली उपभोक्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसके असलहा के निरस्तीकरण की कार्यवाई की जा रही है। वहीं अवर अभियंता तारकेश्वर यादव का कहना है कि उपभोक्ता के ऊपर बीस हजार रुपये का बकाया बिल था और जब हम लोग कनेशन काटने लगे तो उपभोक्ता उनके ऊपर असलाह तानने के साथ ही मारपीट करने लगा। अवर अभियंता का कहना है कि अगर उपभोक्ता के ऊपर कार्यवाई नही होती है और धाराएं नही बढ़ाई जाती है तो वो लोग आंदोलन करने को बाध्य होंगे ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static