सड़क पर दौड़ रही बाइक में लगी आग से बेखबर थे दम्पति, जानिए फिर क्या हुआ

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2019 - 12:30 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर एक बड़ा हादासा होने से बाल-बाल बच गया। यूपी पुलिस ने समय पर अपना योगदान देते हुए एक दम्पति की जान बचा ली। ये दम्पति अपनी बाइक से काफी तेज रफ्तार में जा रहा था। उन लोगों के साथ उनका बेटा बाइक पर आगे सवार था। ये घटना इटावा के पास की बताई जा रही है। एक्सप्रेस-वे पर चलती बाइक में पीछे की ओर आग लग गई लेकिन दम्पति को इस बारे में कोई खबर नहीं थी।

PunjabKesariजानकारी मुताबिक PRV1617 में बैठे पुलिस कर्मियों की अचानक बाइक पर नजर पड़ी, जिसमें पीछे की ओर आग लगी थी। इसके बाद पुलिस ने चलती बाइक में आग देखकर दम्पति को आवाज भी लगाई लेकिन रफ्तार तेज होने की वजह से शायद उन्हें आवाज सुनाई नहीं दी। जिसके बाद यूपी पुलिस की 100 नंबर टीम ने इनका पीछा किया और करीब 4 किलोमीटर बाद इनको रुकवाने में कामयाब हो सके।

PunjabKesariपुलिसवालों ने साइड में गाड़ी लाकर बाइक वाले को रुकने के लिए बोला लेकिन, दम्पति ने डर की वजह से बाइक की स्पीड और ज्यादा तेज कर दी। पुलिसवाले चिल्लाए भी और आगे जाकर गाड़ी लगाकर उसे आराम से गाड़ी रोकने को बोला। आग-आग सुनकर बाइक वाले युवक को भी हैरानी हुई तब जाकर उसने बाइक रोकी। इसके बाद पुलिसवालों ने गाड़ी से अग्निशामक यंत्र निकालकर बाइक की आग को बुझाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static