प्रेमी संग भागी बहू तो 70 KM साईकिल चलाकर कमिश्नर से मिलने पहुंचा 72 वर्षीय बुजुर्ग, लगाई ये गुहार

punjabkesari.in Saturday, Jan 14, 2023 - 05:48 PM (IST)

कानपुर: कोहरे और ठिठुरती ठंडी के बीच एक 72 वर्षीय ससुर 70 किलोमीटर तक साईकिल चलाकर अपने घर की दर्दभरी दास्तां लेकर पुलिस कमिश्नर दफ्तर पहुंचा। बुजुर्ग की बहू अपने पति और बच्चों को छोड़कर पंद्रह दिन पहले अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी। बहू को वापस लाने की फरियाद लेकर बुजुर्ग पुलिस कमिश्नर दफ्तर पहुंचा।  पुलिस कमिश्नर ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग ने स्थानीय थाने में बहू को वापस लाने की अपील की, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।
PunjabKesari
जानिए क्या है मामला? 
कानपुर के घाटमपुर इलाके के दहेली गांव में रहने वाले रामप्रसाद के घर में उनका बेटा, बहू और उसके दो मासूम बच्चे भी थे। बहू का नौबस्ता के रहने वाले सुमित से प्रेम संबंध हो गया और 15 दिन पहले सुमित अपने साथी करण के साथ आया और चुपचाप बहू को घर से भगा ले गया। इसके बाद रामप्रसाद और उसका बेटा घाटमपुर थाने में बहू की शिकायत करने गए, लेकिन यहां बुजुर्ग की सुनवाई नहीं हुई। जिसके बाद बुजुर्ग शिकायत लेकर पुलिस कमिश्नर पहुंचा।
PunjabKesari
यहां बुजुर्ग की हालत और परेशानी देखकर पुलिस अधिकारी भी भाव विभोर हो गए। कुछ देर बाद पुलिस से कार्रवाई का आश्वासन लेकर ये बुज़ुर्ग फिर अपनी साइकिल लेकर वापस घर को चला गया। 72 वर्षीय बुजुर्ग रामप्रसाद का आरोप है कि उसकी बहू को 15 दिन पहले सुमित नाम का युवक बहला-फुसलाकर भगा ले गया है। बहू अपने पति और मासूम बच्चों को छोड़कर घर से जेवर और पैसा लेकर भाग गई है।

मामले की जांच करके कार्यवाही के आदेश
राम प्रसाद ने कहा कि मैं थाने घाटमपुर में इसकी रिपोर्ट लिखाने गया था लेकिन पुलिस ने वहां से भगा दिया इसलिए अब कमिश्नर साहब के यहां 70 किलोमीटर साइकिल चलाकर आया हूं। सुबह तड़के घर से निकला था तभी 12 बजे तक यहां आ पाया हूं, पुलिस अधिकारियों से बहू को लाने की गुजारिश की है, साहब शायद सुनवाई करेंगे। राम प्रसाद कानपुर के घाटमपुर इलाके में ग्रामीण क्षेत्र के दहेली गांव में रहते हैं। घर में उनका बेटा विवेक बहू अर्चना और उसके दो मासूम बच्चे भी थे। बहू का कानपुर के हंस पुरम नौबस्ता के रहने वाले सुमित से प्रेम संबंध हो गया और 15 दिन पहले सुमित अपने साथी करण के साथ आया और चुपचाप बहू को घर से भगा ले गया। इस मामले में घाटमपुर पुलिस को तुरंत मामले की जांच करके कार्यवाही के आदेश दिए हैं। इस मामले में घाटमपुर के एसीपी दिनेश शुक्ला का कहना है बुजुर्ग की शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static