लाखों का बिल न जमा करने पर विभाग ने सरकारी कार्यालयों की काटी बिजली, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Wednesday, Nov 25, 2020 - 05:29 PM (IST)

आजमगढ़ः आजमगढ़ जिले में सरकारी कार्यालयों पर बिजली विभाग का डंडा चला है। जिसके चलते कई सरकारी कार्यालयों की बिजली लाखों का बकाया बिल न जमा करने पर काट दी गई। विभाग की कार्रवाई से सरकारी  कार्यालयों में हड़कंप मच गया। वहीं बिजली विभाग के अधिकारी का कहना है कि और सरकारी कार्यालय और सरकारी आवासों को चेक किया जायेगा और कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि जिले में कई सरकारी विभाग ऐसे है, जिनका लाखों रूपए बिजली का बिल बकाया है। जिसकी शिकायत बार-बार मिल रही थी। आज बिजली विभाग की टीम जिला समाज कल्याण विभाग पहुंची। जहां 6 लाख 36 हजार रूपए बिजली का बिल बकाया था। टीम जिला समाज कार्यालय के बिजली कनेक्शन को काट दिया। जिसके बाद हर सरकारी विभागों में हड़कंप मच गया। उसके बाद बिजली विभाग की टीम जिला उद्यान कार्यालय व जिला पूर्ति कार्यालय पहुंची। इस विभाग पर भी एक लाख से उपर का बिल बकाया था, जिसका कनेक्शन टीम द्वारा काट दिया गया।

वहीं बिजली विभाग के अधिकारियों का कहना है कि आम लोगों की शिकायत थी कि सरकारी विभागों की जांच व कार्रवाई नहीं होती है। जिसके बाद सरकारी विभागों का बकाया बिल निकाला गया, जिसके बाद यह कार्रवाई की गई है। अभी अन्य सरकारी कार्यालय और सरकारी आवासों की भी चेकिंग कर कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static