स्ट्रेचर की ठोकर लगने से खफा हुआ डॉक्टर, तीमारदार पर बरसए मुक्के

6/8/2019 11:15:56 AM

बहराइचः उत्तर प्रदेश के बहराइच जिला अस्पताल में डॉक्टर की दबंगई का मामला सामने आया है। यहां हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर आरके वर्मा द्वारा तीमारदार की जमकर पिटाई की गई है। सीएमएस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि जांच रिपोर्ट मिलने के बाद आरोपी डॉक्टर के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी। इसके पहले भी डॉक्टर आरके वर्मा की दबंगई की शिकायतें मिल चुकी हैं।

जानकारी के मुताबिक नगर कोतवाली क्षेत्र के नई बस्ती नाजिरपुरा निवासी नसीम की कृषि फार्म हाउस के सामने बैट्रा व इनवर्टर की दुकान है। शुक्रवार को दुकान में रखे इनवर्टर में ब्लास्ट होने के चलते दुकान में आग लग गई। आग की चपेट में आकर नसीम गंभीर रुप से झुलस गया। आनन-फानन में परिवारीजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। अस्पताल में झुलसे भाई को स्ट्रेचर से ओटी में ले जाने के दौरान आपातकालीन कक्ष के सामने चिकित्सक डॉक्टर आरके वर्मा को स्ट्रेचर की ठोकर लग गई। 

इसी बात से खफा डॉ.ने तीमारदार की पिटाई शुरू कर दी। मरीज समेत परिवारीजन डॉ. को रोकते रहे, लेकिन डॉ.ने युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। बीच बचाव करने आए ईएमओ इमरजेंसी डॉ.गुप्ता ने तीमारदार की जान बचाई। घटना को गंभीरता से लेते हुए मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर डीके सिंह ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।   


Ruby