हवाई अड्डे के लोकार्पण में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे जितिन प्रसाद ने कहा- इससे और बढ़ेगी पीतल नगरी की चमक

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2024 - 07:53 PM (IST)

मुरादाबादः उत्तर प्रदेश के लोक निर्माण विभाग के मंत्री व जिले के प्रभारी जितिन प्रसाद ने कहा कि हवाई अड्डा मुरादाबाद सहित आसपास के जिलों के विकास के लिए गेम चेंजर साबित होगा। आने वाले समय में गोरखपुर, बेंगलुरु आदि शहरों की हवाई सेवा शुरू होगी। लोक निर्माण विभाग के मंत्री ने कहा कि इससे पीतल नगरी के निर्यात को उड़ान भरने में सहूलियत होगी। वह रविवार को मूंढापांडे के भदासना स्थित हवाई अड्डे के लोकार्पण कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे। प्रधानमंत्री के द्वारा आजमगढ़ से हवाई अड्डे का वर्चुअल लोकार्पण किया गया।

PunjabKesari

इससे और बढ़ेगी पीतल नगरी की चमक
स्थानीय स्तर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि जितिन प्रसाद ने कहा कि इससे निर्यातकों को अपने कारोबार व उद्यम में आसानी होगी। जनता को भी बड़े शहरों में जाने के लिए कम समय लगेगा। लोगों को सुखद सफर की सुविधा देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपना वादा पूरा कर दिया है। इससे पीतल नगरी की चमक और बढ़ेगी।

PunjabKesari

आज मुरादाबाद के लिए गौरव का पल है
जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. शेफाली सिंह ने कहा कि आज मुरादाबाद के लिए गौरव का पल है कि हमें हवाई अड्डा और विमान सेवा की सुविधा मिल रही है। यही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विकास की गारंटी है। रामपुर के विधायक आकाश सक्सेना ने कहा कि यह मुरादाबाद और रामपुर के लिए महत्वपूर्ण दिन है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static