उमेश पाल हत्यकांड में ड्राइवर की भूमिका संदिग्ध, न हुआ घायल... घटना के बाद से हुआ फरार

punjabkesari.in Sunday, Feb 26, 2023 - 11:01 AM (IST)

प्रयागराज: बसपा विधायक राजू पाल की हत्या के 18 साल बाद मुख्य गवाह उमेश पाल की शुक्रवार शाम घर के अंदर घुसकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने बाहुबली अतीक अहमद के बेटों सहित 12 संदिग्धों को हिरासत में लिया है। वहीं इस पूरे मामले में ड्राइवर की भूमिका को भी संदिग्ध मानी जा रही है। घटना के बाद से ड्राइवर फरार हो गया था। पुलिस ड्राइवर प्रदीप शर्मा से पूछताछ कर रही है। प्रदीप शर्मा की कॉल डिटेल भी निकलवाई गई है। इस पूरी घटना में ड्राइवर घायल नहीं हुआ है।
PunjabKesari
प्रयागराज उमेश पाल हत्याकांड में नया CCTV फुटेज सामने आया है। वीडियो 1 मिनट 6 सेकंड का है। इसमें दिख रहा है कि एक सफेद कार सड़क के किनारे आकर रुकती है। वकील के ड्रेस में उमेश पाल और गनर उतरते हैं। तभी पीछे से एक टोपी लगाए हुए शख्स फायरिंग करने लगता है। इसी दौरान बगल की दुकान में पहले से छिपा एक शूटर पिस्टल निकाल कर फायरिंग करने लगता है। गोली उमेश को लगती है, वो तड़पते हुए गिर पड़ते हैं। एक और गोली बगल में खड़े गनर को लगती है। वो भी जमीन पर गिर पड़ता है। उमेश फुर्ती दिखाते हुए जान बचाकर गली में अपने घर के अंदर भाग जाते हैं। पीछे से एक बदमाश पिस्टल लेकर घर के अंदर तक फायरिंग करते हुए घुसता है।
PunjabKesari
एक और बदमाश कार के पास बम फोड़ देता है। इसी बीच, गनर भी जान बचाने के लिए मकान में घुस जाता है। हमलावर गनर का जमीन पर पड़ा बंदूक उठाकर ले जाता है। इन सब के बीच हमलावर आस-पास बमबाजी करते हैं। लोग जान बचाने के लिए भागते हैं। दुकानदार दुकान का शटर गिरा देते हैं।

उमेशपाल की हत्या की मामले में धूमनगंज कोतवाली पुलिस ने गैंगस्टर अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ और पत्नी समेत 9 लोगों के खिलाफ हत्या, हत्या की साजिश समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई उमेश पाल की पत्नी पूजा पाल की तहरीर पर की है। इस मामले में पुलिस पहले ही अतीक अहमद के दोनों बेटों समेत सात लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static