चप्पल चटवाई, बाल काटे फिर जबरन गाड़ी में ले गए…यूपी के इस शहर में किन्नरों के साथ बर्बरता की हद

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2024 - 10:26 AM (IST)

बलिया: बलिया जिले में एक किन्नर को चप्पल चाटने के लिए बाध्य करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मद फहीम कुरैशी ने बताया कि बीबीपुर गांव की पूजा किन्नर की तहरीर पर पांच अन्य किन्नरों के खिलाफ बुधवार को भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। 

शिकायत में कहा गया कि 10 मार्च को बहोरवा गांव में वह अपने साथियों के साथ नृत्य-गाने का कार्यक्रम कर रही थी। इस बीच, वाहन से आए लोगों ने उनकी साथी नैना और पायल से मारपीट शुरू कर दी और जबरन वाहन में बैठाकर ले गए। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बुधवार को वायरल हुआ जिसमें एक किन्नर को चप्पल चटाने के लिए बाध्य किया जा रहा है और दो किन्नरों के बाल काटे जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि यह मामला किन्नरों के दो समूह में क्षेत्राधिकार के विवाद को लेकर है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

किसी ने इसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने किन्नर पूजा की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया। पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मद फहीम कुरैशी ने बताया कि बीबीपुर गांव की पूजा किन्नर की तहरीर पर पांच अन्य किन्नरों के खिलाफ बुधवार को भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं में मामला दर्ज किया है। मामला किन्नरों के दो समूह में क्षेत्राधिकार के विवाद को लेकर है। फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static