दबंगों ने छेड़छाड़ के बाद नाबालिग का हाथ पैर बांधकर छोड़ा, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Sep 14, 2022 - 02:07 PM (IST)

महराजगंज: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार महिला सुरक्षा के लिए भले ही महिला हेल्पलाइन, महिला डेस्क, महिला थाने की नियुक्ति की है, उसके बावजूद भी प्रदेश में बेटियां सुरक्षित नहीं नजर आ रही है। ऐसा ही ताजा मामला महराजगंज से सामने आया है जहां पर एक नाबालिग के साथ दबंगों ने छेड़छाड़ किया।  नाबालिग ने जब इसका विरोध किया तो दबंगों ने उसके साथ मारपीट की। जब इससे भी दबंगों का मन नहीं भरा तो उन्होंने नाबालिग के हाथ पैर बाधकर उसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वयाल के बाद हरकत में आई पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

PunjabKesari

पीड़िता आरोपियों के खिलाफ पहले भी कर चुकी है शिकायत
जानकारी के मुताबिक मामला घुघली क्षेत्र के पकड़ी विशुनपुर का है जहां पर एक नाबालिक लड़की ने घुघली पुलिस से कुछ दिन पहले शिकायत दर्ज कराया था कि उसके घर पर कुछ लोगों द्वारा ईंट पत्थर फेंका जा रहा। पीड़िता का आरोप है कि मामले को पुलिस ने गंभीरता से नही लिया। उन्होंने कहा मामले पुलिस आरोपियों पर समय से कार्रवाई करती तो दबंग इस तरह की हरकत नहीं करते।

PunjabKesari

बोली पुलिस-सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को भेजा गया जेल
वहीं इस मामले में सीओ सदर अजय सिंह ने बताया कि घुघली क्षेत्र में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें नाबालिक लड़की को रस्सी से बांधकर पिटाई की गई और उससे छेड़छाड़ किया गया। उन्होंने बताया कि इस लड़की से मारपीट व घर पे ईंट पत्थर फेंकने के मामले में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। आरोपियों ने लड़की के साथ मारपीट की और छेड़छाड़ किया है। अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। जांच के बाद आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static