रेप में नाकाम दरिंदे ने की थी बच्ची की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2019 - 12:45 PM (IST)

एटा: उत्तर-प्रदेश के थाना बागबाला क्षेत्र के गांव लोयाखार में 2 दिन पूर्व 11 साल की नाबालिक बच्ची का शव गांव के पास बाजरा के खेत में खून से लथपथ अवस्था में मिला था। वहीं पुलिस द्वारा बच्ची के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया था और जांच चल रही थी। पुलिस ने कड़ी मेहनत से मंगलवार को गांव के ही एक युवक को हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया है l

शव कपड़े से लिपटा हुआ खून से लथपथ अवस्था में बाजरा के खेत में मिला-
जानकारी मुताबिक जब 11 साल की नाबालिक बच्ची खेत पर काम कर रही अपनी मां को पानी देने के लिए घर से जा रही थी। तभी रास्ते में गांव के ही एक युवक ने बच्ची को जबरन पकड़ लिया और उठाकर खेत में ले गया। आरोपी दरिंदे ने खेत में बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। वहीं दुष्कर्म में नाकाम होने पर आरोपी ने गला घोंटकर बच्ची की हत्या कर दी और बच्ची के शव को बाजरा की खड़ी फसल के बीच में छिपाकर मौके से फरार हो गया था। बच्ची के परिजनों ने उसे काफी देर ढूंढा जिसके बाद बच्ची का शव कपड़े से लिपटा हुआ खून से लथपथ अवस्था में बाजरा के खेत में मिला था। वहीं परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया था। साथ ही बच्ची के परिजनों की तहरीर के आधार पर हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया था।

इसी क्रम में पुलिस ने 2 दिन बाद गांव के ही एक युवक को गिरफ्तार किया है। जिसने दुष्कर्म में नाकाम होने पर घिनौनी वारदात को अंजाम दे डाला। फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को जेल भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static