देखो-देखो कौन आया शेर आया शेर आया! भाजपा विधायक को थप्पड़ मारने वाले वकील के स्वागत में लगे नारे, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2024 - 07:57 PM (IST)

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में कुछ दिन पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक योगेश वर्मा को कथित तौर पर थप्पड़ मारने वाले वकील का रविवार को एक कार्यक्रम में गर्मजोशी से स्वागत किया गया। कार्यक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें वकील अवधेश सिंह के स्वागत में ‘शेर आया, शेर आया' के नारे गूंजते हुए सुनाई दिये।

करणी सेना द्वारा आयोजित ‘शस्त्र पूजन' कार्यक्रम में कई पदाधिकारियों और सदस्यों के अलावा वरिष्ठ वकील और जिला बार एसोसिएशन (डीबीए) के अध्यक्ष अवधेश सिंह भी शामिल हुए। कार्यक्रम के दौरान करणी सेना के सदस्यों ने अवधेश सिंह के पक्ष में ‘शेर आया, शेर आया' के नारे लगाए हालांकि सिंह ने उनसे शांत रहने और धैर्य रखने का आग्रह किया।

सिंह ने नौ अक्टूबर को नगरीय सहकारी बैंक (यूसीबी) के चुनाव प्रक्रिया के दौरान बैंक मुख्यालय में भाजपा विधायक योगेश वर्मा को कथित रूप से थप्पड़ मारा था। भाजपा के जिला अध्यक्ष सुनील सिंह की इस मामले में शिकायत पर भाजपा के प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला ने अवधेश सिंह, उनकी पत्नी व पूर्व यूसीबी अध्यक्ष पुष्पा सिंह, भाजपा जिला उपाध्यक्ष अनिल यादव व भाजपा सदस्य ज्योति शुक्ला को ‘कारण बताओ नोटिस' जारी किया था। मामले में अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है हालांकि दोनों पक्षों की ओर से पुलिस को तीन शिकायतें दी गई हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static