लॉकअप में बंद युवक ने अपनी गर्दन व हाथ की काटी नस, पुलिस के उड़े होश

punjabkesari.in Sunday, Sep 02, 2018 - 11:15 AM (IST)

कानपुरः कानपुर के गोविन्द नगर थाने में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवक ने लॉकअप के अंदर अपनी गर्दन और हाथ की नस काट ली। युवक को घायल अवस्था में देखकर पुलिस के होश फाख्ता हो गए। पुलिस ने तत्काल युवक को प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया है।

जानिए पूरा मामला 
मामला गोविंद नगर क्षेत्र का है। यहां के रहने वाले युवक विकास को पुलिस तीन दिन पहले छेड़छाड़ के मामले में पकड़कर थाने लाई थी। वहीं लॉकअप में बंद युवक ने ब्लेड से अपनी गर्दन और हाथ की नस काटकर जान देने की कोशिश की।

युवक पर छेड़छाड़ का आरोप 
युवक की मौसी चंदा ने आरोप लगाया है कि बेटे के ससुर ने पारिवारिक विवाद के चलते जबरन साली से छेड़छाड़ के आरोप में बंद करा दिया। आरोप है कि इसके लिए बेटे के ससुर राजकुमार ने चौकी इंचार्ज भूपेंद्र गौतम को मोटी रकम दी है। वहीं पीड़ित विकास  ने बताया कि पुलिस पिछले तीन दिनों से थाने में बैठाकर प्रताड़ित कर रही है। न तो पुलिस छोड़ रही ना ही चालान कर रही है। उसने बताया कि चौकी इंचार्ज ने पैसे की डिमांड की पैसा नहीं दिया तो पूरे लॉकअप में झाड़ू लगवाकर जाती सूचक गाली दी।

क्या कहती है पुलिस 
इस बारे में सीओ आरके चतुर्वेदी ने बताया कि विकास के छोटे भाई विक्रम के ससुर ने दोनों के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसकी विवेचना चौकी इंचार्ज कर रहे थे। पीड़िता के बयान भी दर्ज किए गए। उसी मामले में थाने में लाकर दोनों से पूछताछ की जा रही थी। इसी दौरान उसने गर्दन पर ब्लेड मार ली। लॉकअप में ब्लेड कैसे आई सवाल पूछने पर सीओ टालमटोल करते हुए जांच का विषय है। बोलते हुए पलड़ा झाड़ते नजर आए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static