बदमाशों ने परिवार को नशीला पदार्थ सुंघा कर दिया चोरी की घटना को अंजाम, 45 हजार रुपए और 6 लाख के गहने लेकर हुए फरार

punjabkesari.in Tuesday, Dec 20, 2022 - 01:11 PM (IST)

बिजनौर ( गौरव वर्मा ): उत्तर प्रदेश में पुलिस से बेखौफ चोरों के हौसले बुलंद है। आए दिन लूटपाट की घटनाओं के मामले सामने आते रहते है। ऐसे में एक ताजा मामला बिजनौर के थाना नूरपुर इलाके का है, यहां पर नकाबपोश बदमाशों ने एक परिवार को नशीला पदार्थ सुंघा कर कमरे में बंधक बना लिया और घर में रखे नगदी सहित लाखों की लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। इस वारदात को अंजाम देकर बदमाश आसानी से फरार हो गए। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं, वारदात की घटना के बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई तो पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया और मामला दर्ज कर लिया है।

PunjabKesari  
बता दें कि यह पूरा मामला जिले के थाना नूरपुर इलाके के गांव दबखेड़ी का है। जहां पर रात में हथियारों से लैस नकाबपोश बदमाशों ने गांव में आरपीएफ के जवान के घर धावा बोलते हुए परिजनों को नशीला पदार्थ सुंघा कर कमरे में बंधक बना लिया और 45 हजार की नगदी सहित 6 लाख के जेवरात लूट कर फरार हो गए। इस घटना की जानकारी जब परिवार वालों को हुई तो उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया।

PunjabKesari

परिजनों के शोर के बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उनको बंधक मुक्त कराया। मकान स्वामी नरेश कुमार ने बताया कि, रात में नकाबपोश दो से अधिक बदमाश बुग्गी के सहारे दीवार फांद कर घर में घुस आए और एक कमरे में सो रही उनकी मां को नशीला पदार्थ सुंघा दिया और वहां रखी रस्सी लेकर ऊपर आ गए। उसके कमरे के दरवाजे को रस्सी से बांधने के बाद उसके भाई गोरखपुर में आरपीएफ में तैनात रवि कुमार के कमरे का ताला तोड़कर वहां अलमारी में रखे 45 हजार रुपए सहित 12 तोले सोने के आभूषण 1 किलोग्राम चांदी के जेवरात की लूटपाट कर के फरार हो गए।

PunjabKesari

जांच में जुटी पुलिस
इस घटना की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया और मामला दर्ज किया है। वहीं, देर रात एसपी दिनेश सिंह और डीआईजी शलभ माथुर ने घटनास्थल का जायजा लिया और मामले से संबंधित अधिकारियों को घटना के शीघ्र अनावरण के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए है। फिलहाल, पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है और मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static