पड़ोसी से हुए विवाद को लेकर 7 बच्चों की मां ने उठाया खौफनाक कदम, बेटे ने थाने में दर्ज करवाया मुकदमा

punjabkesari.in Friday, Jan 20, 2023 - 11:35 AM (IST)

श्रावस्ती: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के श्रावस्ती (Shravasti) जिले से आत्महत्या का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां सात बच्चों की मां ने पड़ोस की महिलाओं के साथ हुए झगड़े से आहत होकर जहरीले पौधे का बीज खाकर जान दे दी है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

जानें क्या है पूरा मामला?
जानकारी के मुताबिक, घटना मल्हीपुर थाना क्षेत्र के चमर पुरवा गांव की है। जहां की निवासी मीना देवी (35) का बुधवार दोपहर को पड़ोसी मनोहर की पत्नी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। वहीं, छोटी सी बात से शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि इस झगड़े से आहत होकर मीना ने खुदकुशी कर ली। इस घटना से पूरे इलाके में मातम छा गया।

ये भी पढ़े...WFI के अध्यक्ष बृजभूषण शरण आज देंगे इस्तीफा! गोंडा में 4 बजे करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

आए दिन मां को परेशान करती थी पड़ोसी महिला- मृतका का बेटा
 घटना के बाद मृतक महिला के बेटे रोहित (15) ने थाने में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस को बताया कि उनके पड़ोस में रहने वाली महिला के साथ उनकी मां को उपले की पथाई को लेकर विवाद हो गया। इसी बात से आहत होकर मां ने कंडेल का बीज खा लिया जिससे उनकी मौत हो गई। साथ ही रोहित ने यह भी बताया कि पड़ोसी महिला आए दिन किसी न किसी बात को लेकर उनसे झगड़ा करती रहती थी। बता दें कि मीना के 4 बेटे व 3 बेटियां हैं। इसमें से एक बेटा सिर्फ 5 महीने का ही है। वहीं मृतका का पति भोला मेहनत मजदूरी करने पड़ोसी राष्ट्र नेपाल गया हुआ था जबकि घर पर मीना बच्चों के साथ ही थी।

PunjabKesari

क्या कहती है पुलिस?
इस मामले में जानकारी देते हुए SP प्राची सिंह ने बताया कि शाम को साढ़े 4 बजे के आसपास एक मृतक महिला के बेटे रोहित ने थाने पर आकर तहरीर दी। उसकी मां की बगीचे में उपले की पथाई को लेकर पड़ोस में रहने वाली महिला से झगड़ा हुआ था जिससे परेशान होकर उसकी मां ने आत्महत्या कर ली। वहीं, अब मृतका के बेटे की तहरीर के आधार पर मल्हीपुर थाने में 306 का मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static