संपत्ति के लालच में दामाद ने कराई सास और सौतेली बेटी की हत्या, पुलिस ने सुलझाई हत्या की गुत्थी...यह थी वजह

punjabkesari.in Wednesday, Aug 10, 2022 - 02:27 PM (IST)

मेरठः यूपी के मेरठ में रिटायर्ड हेड कांस्टेबल की पत्नी और नातिन की हत्या में  मेरठ पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। जिसमें पुलिस ने बताया कि दो करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी के लालच में दामाद ईशु ने ही उनकी हत्या कराई है। जिसके लिए उसने सास के पड़ोस में रहने वाले तीन लोगों के साथ मिलकर ये सारी प्लानिंग बनाई। वही इस मामले में पुलिस ने पड़ोस के तीन युवकों और दामाद को अरेस्ट करते हुए 40 लाख रुपये और सोने के गहने बरामद किए है। साथ ही पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इन चारों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई की जाएगी।  


PunjabKesari

पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा - दामाद ईशू निकला हत्यारा
एसएसपी मेरठ रोहित सिंह साजवान ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि इस घटना के खुलासे में पुलिस की पांच टीम लगी हुई थीं । एसपी क्राइम अनित कुमार और एसपी सिटी विनीत भटनागर इस दोहरे हत्याकांड पर खुद काम कर रहे थे । पुलिस ने संदेह के आधार पर वृद्धा के दामाद ईशू से पूछताछ की तो वो बयान बदलने लगा । सख्ती से हुई पुलिस पूछताछ में मृतका के दामाद ईशु ने बताया कि उसे लालच था कि सास कौशल के नाम मकान है और सौतेली बेटी के नाम भी संपत्ति है और अगर दोनों की हत्या करा दी जाए तो वो इस प्रॉपर्टी का मालिक बन जाएगा । ईशू ने सास के पड़ोसी रिंकू , निशांत और दीपक से प्लानिंग बनाई कि घर में मोटी रकम रखी है । यदि लूट के बाद हत्या कर दी जाए तो मोटा पैसा भी हाथ लगेगा । इस हत्याकांड के बाद 20 लाख रुपए दामाद ईशू ने अपनी गाड़ी में रख लिए जबकि बाकी 20 लाख रुपए बदमाश रिंकु , निशांत और दीपक निवासी शास्त्रीनगर ने लूट लिए । साथ ही घर मे रखी करीब 20 लाख रुपये की कीमत की ज्वैलरी भी लूट ली गई ।


PunjabKesari
 

पुलसियां कारवाई - दामाद समेत 4 आरोपी गिरफ्तार
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मृतका के दामाद ने दोहरा गेम खेलते हुए लूट कराई , फिर हत्या कराकर प्रॉपर्टी कब्जाने के लिए यह गेम खेला । साथ ही पुलिस अधिकारियों का कहना है इस घटना को अंजाम देने वाले चारों लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके कब्जे से लूटी गई रकम और ज्वैलरी बरामद कर ली गई है । साथ ही पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इन चारों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई की जाएगी ।


PunjabKesari
 

जानें क्या है पूरा मामला
दरअसल , मेरठ के थाना नौचंदी क्षेत्र के पॉश इलाके शास्त्री नगर में रविवार देर रात वृद्ध महिला कौशल चौधरी और उनकी मासूम नातिन तमन्ना की हत्या कर दी गई थी । इस दौरान घर का साजो सामान बिखरा हुआ था और जिस कमरे से वृद्धा और उसकी नातिन के शव मिले थे उस कमरे की दीवारें इस वहशियाना वारदात की दास्तान खून के धब्बों के रूप में बयां कर रही थी । इस हत्याकांड से क्षेत्र में सनसनी मच गई थी और पुलिस इस मामले के खुलासे को लेकर एढ़ी चोटी का जोर लगाए हुए थी । पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की लेकिन कोई कामयाबी नही मिली । इसी क्रम में पुलिस ने मृतका के दामाद से भी पूछताछ कि तो दामाद पुलिसिया पूछताछ में बारबार अपने बयान बदल रहा था जिसपर पुलिस को शक हुआ और फिर पुलिस ने उससे सख्ताई से पूछताछ की तो सारा मामले आईने की तरह साफ हो गया ।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static