बहराइच में नहीं थम रहा भेड़ियों का आतंक; मां के साथ सो रही 2 साल की मासूम को निगला, बुजुर्ग महिला को भी किया घायल

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2024 - 08:44 AM (IST)

Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच में भेड़ियों का आतंक लगातार बढ़ता ही जा रहा है। पिछले डेढ़ महीने से भेड़ियों लोगों पर हमला कर उन्हें अपना शिकार बना रहे है। भेड़ियों के इस आतंक से लोग बहुत परेशान है। रविवार एक बार फिर भेड़ियों ने खूनी खेल खेला और 2 साल की मासूम को अपना शिकार बना लिया। वही, एक बुजुर्ग महिला पर भी भेड़िए ने हमला कर उसे घायल कर दिया। इन हमलों के बाद लोग एक बार फिर दहशत में आ गए है। वन विभाग को इन हमलों की जानकारी दी गई है।

मां के साथ सोई हुई बच्ची को उठा ले गया भेड़िया
जानकारी के मुताबिक, हरदी थाना क्षेत्र में ग्राम पंचायत गरेठी गुरदत्त सिंह के मजरा नववन गरेथी में मां के साथ कमरे में सो रही अंजली (2) पर भोर पहर लगभग 4 बजे हमला किया। भेड़िया मां मीनू के साथ लेटी अंजली को दबोच कर गन्ने की ओर भागा। शोर सुनकर मां मीनू की आंख खुली और उसने शोर मचाते हुए पीछा किया। लेकिन, भेड़िया बच्ची को लेकर भाग निकला। इस हमले की सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम पहुंची और ड्रोन कैमरे से तलाश करनी शुरू की। तभी गांव से एक किमी की दूरी पर बालिका का शव पड़ा मिला। जिसे देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मां का रो-रोकर बुरा हाल है।

बुजुर्ग महिला को किया घायल
हरदी क्षेत्र के ग्राम पंचायत कोटिया के मजरा बाराबिगहा निवासी कमला( 60)  पर भी भेड़िए ने हमला कर उन्हें घायल कर दिया। रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे घर के अंदर आंगन मे लेटी कमला पर हमले से वो चीख पड़ी। उनकी आवाज सुनकर परिजन वहां पहुंचे और आनन-फानन मे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महसी पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें  मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static