प्रसाद में देते थे नशीला पदार्थ...साधु बनकर ठगते थे, गांव वालों ने पकड़कर धुन दिया

punjabkesari.in Saturday, Aug 10, 2024 - 02:45 PM (IST)

Lucknow: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में साधु के भेष में घूम रहे अपराधियों को पकड़कर जमकर पिटाई की है। बताया जा रहा है कि ये आरोपी प्रसाद देने के बहाने कोई नशीला पदार्थ खिलाकर लीटपाट करते थे। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने एक दिन पहले शख्स को प्रसाद के रूप में नशीला पदार्थ खिलाकर लूट की थी। फिलहाल पिटाई की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

मामला जिले के गोसाईगंज इलाके की है, जहां   साधु के भेष में ठगी की घटनाओं को अंजाम देने वाले चार अपराधियों को पकड़कर ग्रामीणों ने जमकर पीटा। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ग्रामीणों की माने तो ये सभी आरोपी भोले-भाले लोगों को अपने जाल में फंसा कर चोरी की घटना को अंजाम देते थे। पुलिस के मुताबिक इन आरोपियों ने एक दिन पहले शख्स को प्रसाद के रूप में नशीला पदार्थ खिलाकर लूट की थी। फिलहाल पुलिस इनके खिलाफ केस दर्ज कर आपराधिक इतिहास खंगालने में जुट गई है।

कार से मेरठ आए थे आरोपी
डीसीपी साउथ जोन तेज स्वरूप सिंह ने बताया कि 4 साधुभेष धारी अपराधी पकड़े गए हैं। इन सभी अपराधियों को शनिवार सुबह 9 बजे के करीब गोसाईगंज के गंगाखेड़ा गांव से पकड़ा गया है। अपराधियों की पहचान अमित, आकाश, सागर और अक्षय के रूप में हुई है। ये सभी आरोपी मेरठ जिले के थानाक्षेत्र परीक्षितगढ़ के समसपुर गांव के रहने वाले हैं। इनकी उम्र 20 से 25 साल के बीच की बताई जा रही है। इनके पास से एक कार भी बरामद हुई है। मेरठ से इसी गाड़ी से आए थे।

दुकान से उठा ले गए थे हजारों का गल्‍ला
वहीं, इस मामले में डीसीपी साउथ ने कहा कि पकड़े गए सभी अपराधी  बीते कई दिनों से साधु के भेष में घूम रहे थे। आरोपियों ने गंगाखेड़ा गांव के एक दुकानदर को पहले तिलक और बाद में प्रसाद के रूप में नशीला पदार्थ खिला दिया था। इसके बाद दुकान से दो बोरी सरसो, एक बोरी अनाज और एक हजार रुपये लेकर चल गए थे। ये आरोपी आज फिर से उसी क्षेत्र में घूम रहे थे तभी गांव वालों ने इनको पकड़ लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static