हैवानियत की सभी हदें पार! बच्चे के रोने से इतना चिढ़ गई महिला...चलती कार के नीचे फेंका, दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Friday, Aug 26, 2022 - 03:35 PM (IST)

बागपतः उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां महिला (चाची) ने बच्चे को हाईवे पर चलती कार के सामने फेंक दिया। बच्चे को कुचलते हुए कार चालक कार लेकर फरार हो गया। बच्चे को अस्पताल पहुँचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद जमा हुई भीड़ ने महिला को घेर लिया। सूचना पर पहुँची पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है।

PunjabKesari

दरअसल, यह घटना बागपत कोतवाली क्षेत्र के कैनरा बैंक के सामने दिल्ली-सहारनपुर हाइवे की है। शामली के लिलोन खेड़ी की रहने वाली एक महिला जिसका नाम सीता बताया गया है, वह अपने साथ दो बच्चों (काला 2 साल, कोको  9 साल) को लेकर राजस्थान के लिए जा रही थी। कैनरा बैंक के सामने महिला ने छोटे बच्चे काला को इतनी सी बात पर हाइवे पर फेंक दिया क्योंकि वह रो रहा था।

PunjabKesari

हाइवे पर बड़ौत की ओर से तीव्र गति में आ रही एक कार इस बच्चे को कुचलते हुए वहां से भाग निकली। बच्चे के ऊपर दूसरा वाहन गुजरता, इससे पहले वहां मौजूद लोगों ने ट्रैफिक रुकवाकर आनन फानन में घायल बच्चे को अस्पताल पहुँचाया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुँची पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है जबकि बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

PunjabKesari

वही पुलिस अभी महिला से पूछताछ कर रही है। महिला के साथ रह रही 9 वर्षीया कोको ने बताया कि उसके पापा तो लिलोन खेड़ी में है, जबकि मम्मी राजस्थान में है। यह उनकी छोटी मम्मी (चाची) है जो उन्हें गांव से मम्मी के पास ले जा रही थी। हालांकि लोगों का कहना था कि यह महिला इन बच्चों को उठाकर लाई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static