Agra News: CM योगी के ड्रीम प्रोजेक्ट ‘मेट्रो परियोजना’ के कारीगरों को 2 महीने से नहीं मिला वेतन

punjabkesari.in Sunday, Apr 02, 2023 - 01:01 PM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) की प्राथमिकता में शुमार आगरा मेट्रो परियोजना (Agra Metro Project) में कार्य करने वाले मजदूरों (laborers) को पिछले 2 महीने से सैलरी (Salary from 2 months) नहीं मिली है। मजदूरों और स्टाफ द्वारा दिल्ली की कंपनी (Delhi company) आईपैक्स इन्फ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड (Ipax Infrastructure Private Limited) के खिलाफ थाना हरीपर्वत में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की गई है।

यह भी पढ़ें- Sambhal: आवारा पशु को बचाने की कोशिश में प्राइवेट बस पलटी, मची चीख-पुकार....7 लोग घायल

PunjabKesari
पुलिस से लिखित शिकायत कर मदद की गुहार
बता दें कि मेट्रो परियोजना में कार्य कर रहे तमाम स्टाफ और मजदूर रविवार को थाना हरीपर्वत पहुंचे जहां उन्होंने बताया कि पिछले 2 महीने से उन्हें सैलरी नहीं मिल रही है। इस वजह से परदेश में खाने तक के लिए वह मोहताज हैं। पीड़ितों का कहना है कि प्रोजेक्ट मैनेजर द्वारा उनके साथ हद दर्जे की बदतमीजी की जाती है। इन्हीं सब शिकायतों को लेकर मेट्रो परियोजना में कार्य कर रहे लगभग 40 लोगों द्वारा थाना हरीपर्वत पुलिस से लिखित शिकायत कर मदद की गुहार लगाई गई है।

यह भी पढ़ें- कानपुर कपड़ा मंडी अग्निकांड पर बोले अखिलेश- व्यापारियों को अधिकाधिक मुआवजा दे सरकार, पीड़ितों के प्रति सहानुभूति दिखाए प्रशासन

PunjabKesari
प्रधानमंत्री ने किया था प्रोजेक्ट का शिलान्यास
गौरतलब है कि आगरा मेट्रो प्रोजेक्ट का शिलान्यास प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 7 दिसंबर 2020 को किया था। यह कार्यक्रम वीडियो कांफ्रेंसिंग से हुआ था। इसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय शहरी कार्यमंत्री हरदीप सिंह पुरी मौजूद रहे थे।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static