चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर सैटेलाइट फोन मिलने पर मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Thursday, Jul 21, 2022 - 05:02 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के लखनऊ एयरपोर्ट पर उस समय हड़कंप मच गया जब पुलिस ने एक युवक के पास सैटेलाइट फोन बरामद किया। दरअसल, चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर जब राजधानी लखनऊ से मुंबई जाने वाले यात्रियों की तलाशी की गई तो एक युवक के पास से सैटेलाइट फोन मिला। पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

बता दें के यह मामला चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट का है। यहां पर एक युवक राजधानी लखनऊ से मुंबई जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंचा था। जो उन्नाव के बारासगवर थाना क्षेत्र का रहने वाला है। जब एयरपोर्ट पर अंदर जाने के लिए उसकी चेकिंग की गई तो उसके पास से प्रतिबंधित सैटेलाइट फोन बरामद हुआ। सेटेलाइट फोन बरामद होने की सूचना मिलने पर एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया। तभी सीआईएसफ के जवानों ने पकड़े गए यात्री को पुलिस के हवाले कर दिया। यह मामला सरोजनी नगर पुलिस थाने में दर्ज किया गया है। 

पुलिस ने बताया कि आरोपी से पूछताछ करने के बाद पता चला कि आरोपी मुंबई की इंडिगो फ्लाइट संख्या AI-626 से उड़ान भरने वाला था और फिर मुंबई से दुबई जाने की तैयारी कर रहा था। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने यह सैटेलाइट फोन उसका होने से इनकार किया है। आरोपी का कहना है कि यह फोन उसका नहीं उसके मालिक का है जो दुबई में रहता है। फिलहाल पुलिस मामले की पूरी जांच पड़ताल कर रही है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static