बंद कमरे में लटका मिला बुजुर्ग का शव, इलाके में फैली सनसनी; जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Sunday, Apr 07, 2024 - 03:51 PM (IST)

बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर दुबौलिया थानाक्षेत्र के सैनिया उजी गांव मे रविवार को 70 वर्षीय बुजुर्ग का शव कमरे में रस्सी से लटका हुआ मिला। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

इस घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि दुबौलिया थाना क्षेत्र के पारा गांव निवासी राजेन्द्र सिंह उर्फ नरेन्द्र सिंह (70) साइकिल से सुबह टहलने के लिए निकले थे। वापस आते समय नये मकान सैनिया उजी गांव में रूक गये और इधर परिवार के सदस्यों द्वारा उनका नाश्ते के लिए इंतजार किया जा रहा था। जब देर होने लगी तो उनका बेटा अजीत सिंह घर पर पहुंच कर देखा तो उनका शव रस्सी से लटक रहा था।

PunjabKesari
शव को लटका देख परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों द्वारा पुलिस को सूचना दी गयी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों के तरफ से किसी के खिलाफ कोई तहरीर नहीं दी गयी है। पोस्टमाटर्म रिर्पोट आने के बाद ही हत्या या आत्महत्या का कारण पता चल सकेगा। गौरतलब हो कि राजेन्द्र सिंह उर्फ नरेन्द्र सिंह 10 वर्ष पहले सेना से रिटायर हुए थे और मिठाई, खोवा के बड़े व्यापारी थे।

यह भी पढ़ेंः रॉबर्ट वाड्रा के दावे पर केशव प्रसाद मौर्य ने बोला हमला, कहा- 'चाहे जीजा आएं या दीदी, अमेठी में कमल ही खिलेगा'
कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा के अमेठी से चुनाव लड़ने की चर्चा पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार किया है। उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा, 'चाहे राहुल गांधी के जीजा आएं या दीदी आएं, लेकिन अमेठी और रायबरेली में कमल खिल चुका है, यहां पर कमल ही खिलेगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static