भाजपा नेता के घर चोरों का धावाः 7 लाख रुपए व लाखों के जेवरात लेकर फरार, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Monday, Nov 21, 2022 - 02:12 PM (IST)

कानपुरः उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में भाजपा नेता के घर लाखों की चोरी का मामला सामने आया है। जहां रविवार देर रात को चोरों ने भाजपा नेता के घर में घुसकर लाखों की नगदी, सोने-चांदी के जेवर और हीरे जड़ित दो सेट चोरी कर के फरार हो गए। वहीं, जब परिजनों को इस बात की खबर हुई तो उनके होश उड़ गए। आनन-फानन में नेता ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि मामला नन्दपुर गांव का है। जहां के निवासी पूर्व प्रधान सेवानिवृत्त शिक्षक एवं भाजपा नेता राम प्रकाश प्रजापति के घर में रविवार देर रात चोरों ने धावा बोल दिया। बताया जा रहा है कि पहले चोर पीछे की दीवार के जरिए छत पर चढ़े और इसके बाद जीने के दरवाजे का हुक निकाल कर घर में घुसे। जिसके बाद चोर कमरे का ताला तोड़कर कमरे में घुसे और फिर कमरे में पड़ी दोनों अलमारियों के लॉक तोड़ कर नगदी समेत सारा कीमत समान लोकर कर फरार हो गए।

7 लाख रुपए व लाखों के जेवरात लेकर फरार
जानकारी के मुताबिक, जब यह घटना हुई तो भाजपा नेता का सारा परिवार घर के बाहरी कमरों में सो रहा था। इसी दौरान चोर घर में घुसे और फिर सात लाख रुपए की नगदी, हीरे को 2 सेट, सोने की 3 चैन, आधा दर्जन से अधिक सोने की जेवरात लेकर फरार हो गए। जिसकी कीमत करीब 13 लाख रुपए बताई जा रही है। वहीं, भाजपा नेता ने बताया कि चोर उनकी अलमारी में रखे 2 सोने के चैन, 13 अगूंठी, 6 सिक्के चांदी के, 5 जोड़ी पायल व कुछ नकदी लेकर फरार हो गए है। घटना की सूचना पाकर मौके पर प्रभारी निरीक्षक अनुज अवस्थी, चौकी प्रभारी भगवान सिंह, फोरेंसिक टीम पहुंचे। जिन्हों ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static