धमकी! डॉक्टर को कोरियर से भेजा कारतूस, कहा- बहुत कमा रहे हो 5 लाख रुपए भेजो

punjabkesari.in Thursday, Jul 28, 2022 - 12:58 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश में पुलिस से बेखौफ दबंगों का लूटमार और रंगदारी करने का सिलसिला जारी है। इसी के चलते आज लखनऊ में दबंगों द्वारा एक डॉक्टर को धमकी देकर 5 लाख की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। दबंगों ने डॉक्टर को एक कूरियर किया जिसमें 12 बोर का कारतूस और एक धमकी पत्र था। धमकी मिलने के बाद डॉक्टर ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।

बता दें कि यह मामला जिले में बर्लिंगटन चौराहे पर स्थित जैन क्लिनिक का है। क्लिनिक चलाने वाले डॉक्टर सारांश जैन है। जिसे 19 जुलाई को एक कूरियर मिला। जिसमें एक शीशी और पत्र था। शीशी में कारतूस था और पत्र में उसे रंगदारी देने की धमकी दी गई थी। पत्र में लिखा था कि बहुत कमाई कर रहे हो डॉक्टर, हमें भी पांच लाख रुपये लखनऊ जेल में मुलाकात के दौरान पहुंचा दो नहीं तो हम इस कारतूस का इस्तेमाल भी कर सकते है। यह कुरियर मिलने के बाद डॉक्टर काफी घबरा गया और उसने हुसैनगंज थाने में जा कर मामले की एफआईआर दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरु कर दी।  

मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच कर यह पता लगाया कि यह रंगदारी विजय जायसवाल के नाम से मांगी गई है। मामले की जांच कर रहे एडीसीपी सेंट्रल राघवेंद्र मिश्रा ने बताया कि रंगदारी मांगने वाला आरोपी विजय जायसवाल लखनऊ जेल में बंद है। लेकिन इस पर डीजी जेल आनंद कुमार का कहना है कि विजय जायसवाल कुछ दिन पहले जेल से जमानत पर छूट चुका है। फिलहाल मामले की पूरी जांच पड़ताल पुलिस द्वारा जारी है और मामले के असली आरोपी को पकड़ने की कोशिश कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static