छप्परनुमा मकान में अचानक लगी भीषण आग, चपेट में आने से 3 साल की मासूम की जिंदा जलकर मौत

punjabkesari.in Sunday, Feb 05, 2023 - 10:07 AM (IST)

कौशांबी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कौशांबी (Kaushmabi) जिले के चरवा थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक छप्पर में आग (Fire ) लगने से तीन साल की एक मासूम बच्ची और एक गाय की जलकर मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: Maghi Purnima: माघी पूर्णिमा आज...लाखों की संख्या में श्रद्धालुओं ने लगाई आस्था की डुबकी, CM योगी ने देशवासियों को दी शुभकामनाएं

छप्पर में आग लगने से तीन साल की बच्ची की मौत
जानकारी के मुताबिक, अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) समर बहादुर सिंह ने बताया कि बहादुरपुर गांव निवासी रामबाबू के छप्पर से बने घर में शनिवार शाम अचानक आग लग गई। उन्होंने कहा कि छप्पर के नीचे रामबाबू की बेटी नंदिनी सो रही थी और वहीं पास में उसकी एक गाय भी बंधी थी। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग की तेज लपटें उठते देख ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में ग्रामीणों ने पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास किया। लेकिन तब तक छप्पर का मकान जलकर नष्ट हो गया। छप्पर के मकान में आग लगने से उसमें सो रही नंदनी की जलकर दर्दनाक मौत हो गई।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: गुरु रविदास की पावन जयंती CM योगी ने दी विनम्र श्रद्धांजलि, कहा- आडंबर मुक्त समाज के निर्माण में उनका महत्वपूर्ण योगदान

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
सिंह के मुताबिक, आग लगने पर आस पड़ोस के लोग उसे बुझाने के लिए दौड़ पड़े। इसके साथ ही ग्रामीणों ने आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड और चरवा कोतवाली पुलिस को दी। सूचना मिलने पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आलोक कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, छप्पर में आग लगने से घर में रखा जरूरी सामान चारपाई, अनाज, रजाई गद्दे तथा कुछ नगदी भी जलकर खाक हो गई। पुलिस का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static