आज Azam Khan से मिलने सीतापुर जेल जाएंगे Akhilesh Yadav, रामपुर सीट को लेकर होगी चर्चा!

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2024 - 08:55 AM (IST)

Sitapur News: समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव आज यानी शुक्रवार को जेल में बंद सपा नेता आजम खान से मुलाकात करेंगे। अखिलेश उनसे मुलाकात करने के लिए जिला कारागार पहुंचेंगे। वह करीब एक घंटे तक आजम खान से जेल में मुलाकात करेंगे। उनकी यह मुलाकात आगामी लोकसभा चुनाव से जोड़कर देखी जा रही है। माना जा रहा है कि अखिलेश यादव आजम खान से चुनाव के मद्देनजर बातचीत करेंगे।

PunjabKesari

बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव 2024 होने में अब कुछ ही दिन बाकी है। सभी राजनीतिक दल चुनाव में जीत हासिल करने की तैयारियों में जुटे हुए है। इसी बीच आज अखिलेश यादव सपा के राष्ट्रीय सचिव व नेता आजम खान से मुलाकात करने सीतापुर जेल जा रहे है। सुबह 11 बजे उनका काफिला लखनऊ से सीतापुर पहुंचेगा। सपा की ओर से जारी पत्र में यह समय बताया गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, वह रामपुर की सीट पर भी आजम खान से चर्चा कर सकते हैं। मुलाकात के बाद वह पूर्व विधायक अनूप गुप्ता से मुलाकात कर सकते हैं जो हाल ही में सपा के राष्ट्रीय सचिव बनाए गए हैं। सपा द्वारा इस कार्यक्रम की तैयारी कर ली गई है।

यह भी पढ़ेंः यूपी में बिखरा इंडिया गठबंधन! अखिलेश बोले- 'अपना दल (कमेरावादी) के साथ विधानसभा चुनाव के लिए गठबंधन था, लोकसभा के लिए नहीं'
अपना दल (कमेरावादी) की ओर से उत्तर प्रदेश की तीन लोकसभा सीट के लिए उम्मीदवारों की घोषणा किए जाने के एक दिन बाद गुरुवार को समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि उनके साथ गठबंधन 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए था और लोकसभा चुनाव के संबंध में कोई बातचीत नहीं हुई है। इसके पहले बुधवार को, अपना दल के केंद्रीय कार्यालय सचिव राम सनेही पटेल ने एक बयान में कहा था कि अपना दल (कमेरावादी) की केंद्रीय कार्यकारी समिति की एक बैठक राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल की अध्यक्षता में हुई। बैठक में ‘इंडिया' के सहयोगी के रूप में तीन सीट पर चुनाव लड़ने का निर्णय लिया गया। पार्टी ने जिन तीन सीट पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है उनमें फूलपुर, मिर्जापुर और कौशांबी सीट हैं।

 

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static