ट्रैक्टर रैली: अखिलेश यादव ने भगवा रंग की ट्राली पर चढ़कर दिया बड़ा बयान

punjabkesari.in Tuesday, Jan 26, 2021 - 04:01 PM (IST)

इटावा: आज पूरे देश में गणतंत्र दिवस मनाया जा रहा है। इस मौके पर ट्रैक्टर रैली के दौरान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार को घेरते हुए भगवा रंग की ट्राली पर चढ़कर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि देश की सरकार ने किसानों का डेथ वारंट बिना बहुमत के पास कर दिया है, जिसका विरोध देश के किसान कर रहे हैं। यह सरकार किसानों को आतंकवादी और खालिस्तानी कह रही है, अगर किसान खालिस्तानी और आतंकवादी है तो भाजपा के लोग उनका अनाज क्यों खा रहे है।

PunjabKesariअखिलेश ने कहा कि सरकार दावा कर रही है कि किसानों का धान 1868 रुपए प्रति कुंतल खरीदा गया जबकि किसानों को अपना धान 900, 1000 और 1100 रुपए प्रति कुंतल बेचना पड़ा। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी में लोगों को नाक और मुंह बंद करना पड़ा, लेकिन पता नहीं बीजेपी को कौन सी बीमारी आई जिससे यह लोग आंख और कान बंद किए हुए हैं।

PunjabKesariउन्होंने कहा कि भाजपा के लोग नफरत फैलाने वाले लोग हैं। ये जात- धर्म के नाम पर नफरत फैलाकर राजनीति कर रहे है। इसी तरह की नफरत अमेरिका में फैलाई गई थी। वहां काले और सफेद को लेकर नफरत फैलाई गई थी लेकिन वहां की जनता ने अपने राष्ट्रपति को चुनाव में जबाब दे दिया है। भारत में भी नफरत फैलाने वाले सत्ता से बाहर हो जाएंगे।

PunjabKesariयादव ने कहा कि यूपी के सीएम कह रहे हैं कि प्रदेश में 14 करोड़ लोगों को नौकरी दे दी गई, लेकिन मुख्यमंत्री इटावा ,सैफई, मैनपुरी और फिरोजाबाद के लोगों से नफरत करते हैं। यूपी में उनकी कार्रवाई देखकर हमें नहीं लगता कि वो योगी है। उन्होंने कहा कि योगी वही होता है जो दूसरों को दुख को अपना दुखा समझे। अखिलेश यादव ने कहा कि बाबा मुख्यमंत्री लेपटॉप नहीं चला पाते, इसलिए उन्होंने लेपटॉप नही बांटे। यह लोग झूठ बोलकर राजनीति करने वाले लोग हैं, इनसे अच्छा झूठ कोई नहीं  बोल सकता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static