दर्दनाक हादसा: ट्रैक्टर ट्रॉली खाई में पलटी, 2 युवकों की मौत

punjabkesari.in Sunday, Nov 27, 2022 - 03:12 PM (IST)

बलरामपुरः उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले के तुलसीपुर-पचपेड़वा राष्ट्रीय मार्ग पर टेंट हाउस के सामान से सदी एक ट्रैक्टर ट्रॉली खाई में पलट गई, जिससे उसमें सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या कहती है पुलिस?
पचपेड़वा थाना प्रभारी (एसएचओ) अवधेश राज सिंह ने बताया कि शनिवार को तीन युवक जब टेंट हाउस का सामान लेकर पचपेड़वा बाजार के पास से गुजर रहे थे, तभी रामनगर कर्बला के पास उनकी ट्रैक्टर ट्रॉली के अगले पहिए का एक्सल टूट गया, जिससे वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा पलटा। सिंह के मुताबिक, हादसे में मोइनुद्दीन (30) और भगवानदास उर्फ नट्टू (29) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि शमशेर अली (33) घायल हो गया। उन्होंने बताया कि घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर है। एसएचओ ने कहा कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
PunjabKesari
सेबों से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर हाईवे पर पलटा 
वहीं, यूपी के इटावा जिले में आगरा कानपुर हाईवे पर भी एक हादसा हो गया। जहां आगरा की ओर से आ रहा सेबों से लदा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा गया। हादसे में ट्रक ड्राइवर बुरी तरह से केबिन में फंस गया, जिसे स्थानीय लोगो ने कड़ी मसक्कत के बाद बाहर निकाला और पुलिस को इस हादसे की जानकारी दी। आनन-फानन में ट्रक ड्राइवर को स्थानिय असपताल पहुंचाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। PunjabKesariहैरानिजनक बात तो यह है कि कुछ लोगों ने ड्राइवर को बाहर निकान की बजाए सेबों को लूटना शुरू कर दिया। वहीं, मौजूद कुछ लोगों ने इस बात का विरोध भी किया, लेकिन लोग टले नहीं। पुलिस ने आने पर ही सेबों की लूट पर रोक लगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static