बाराबंकी में दर्दनाक सड़क हादसा: दो यात्रियों की मौत 10 घायल

punjabkesari.in Tuesday, Sep 22, 2020 - 04:35 PM (IST)

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश में बाराबंकी के रामसनेहीघाट क्षेत्र में मंगलवार को तेज रफ्तार बस ने सड़क किनारे खड़ी टेंपो ट्रैवलर को टक्कर मार दी जिससे एक महिला समेत दो यात्रियों की मौके पर ही मृत्यु हो गयी तथा दस यात्री घायल हो गये। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि मजदूरों को लेकर बिहार से पंजाब जा रही एक टेंपो ट्रैवलर अयोध्या-लखनऊ राजमार्ग पर ढाबे पर खड़ी थी। इसी बीच तड़के एक अनियंत्रित तेज रफ्तार रोडवेज बस ने टेंपो ट्रैवलर में पीछे से जोरदार टक्कर मारी। जिससे टेंपो ट्रैवलर सड़क किनारे पलट गई। इस हादसे में ट्रैवलर सवार एक महिला समेत दो यात्रियों की मौके पर मौत हो गई जबकि 10 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए।

जिन्हें जिला चिकित्सालय में भर्ती किया गया है। उन्होंने बताया कि पंजाब के जालंधर निवासी जसपाल फैक्ट्री में काम कराने के लिए बिहार के बांका जिले से टेंपो ट्रैवलर से सोमवार को 11 मजदूर पंजाब के लिए रवाना हुए । रात करीब 10 बजे टेंपो ट्रैवलर हाईवे के किनारे एक होटल पर रुकी। वहां खाना खाने के बाद ड्राइवर ने गाड़ी किनारे लगाई और सभी सो गए। सुबह लगभग तीन बजे सड़क पर टेंपो ट्रैवलर जैसे ही पहुंची उसी दौरान अयोध्या की ओर से आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित रोडवेज बस ने उसमें पीछे से टक्कर मार दी। जिससे टेंपो ट्रैवलर दूसरी ओर जाकर पलट गई। घटना के बाद ट्रैवलर में बैठे सभी यात्री चीखने चिल्लाने लगे। चालक रोडवेज बस सहित फरार हो गया।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचे व टेंपो ट्रैवलर से घायल यात्रियों को बाहर निकलवाकर रामसनेहीघाट सीएचसी भिजवाया। जहां पर चिकित्सकों ने एक महिला समेत दो लोगों को मृत घोषित कर दिया। 10 लोगों जिला अस्पताल रिफर कर दिया। पुलिस सूत्रो ने बताया कि दुर्घटना में अमरी देवी पत्नी गनिया निवासी चौधरी बिंद टोला, शंभूगढ़, बांका बिहार तथा इसी गांव के ही जोगी बिंद की मौत हो गई। घायलों में चौधरी बिंद टोला के ही जसपाल , कारगिल कुमार , सचिन कुमार, दिनेश बिंद , विकास राजकुमार, हरिप्रसाद , मिथिलेश ,रंजू देवी तथा सरोजनी देवी शामिल है। सभी को जिला चिकित्सालय भेजा गया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static