राजधानी एक्सप्रेस में दिल्ली निवासी यात्री को आया हार्ट अटैक, बैग से मिले 50 लाख रुपए कैश

punjabkesari.in Friday, Oct 26, 2018 - 11:15 AM (IST)

लखनऊः पटना से नई दिल्ली जा रही अप 12309 पटना राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में उस समय हड़कंप मच गया जब अचानक एक यात्री को हार्ट अटैक आ गया। यात्री की हालत को देखते हुए ट्रेन में स्कार्ड कर रहे आरपीएफ के जवानों ने तुरंत यात्री को दीनदयाल जंक्शन पर उतारकर रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं यात्री के बैग से 50 लाख रूपए की कैश मिले हैं। 
PunjabKesari
बताया जा रहा है कि जब ट्रेन बक्सर के पास पहुंची तो यात्री की हालत खराब होने लगी। यात्रियों की सूचना पर आरपीएफ के जवानों ने प्राथमिक उपचार किया और कंट्रोल रूम को सूचना दी। चंदौली के पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलवे स्टेशन पर पहुंचते ही यात्री को ट्रेन से उतारकर रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया। यहां डाॅक्टरों ने मरीज की हालत तो देखते हुए उसे वाराणसी रेफर कर दिया।
PunjabKesari
यात्री के बैग की तलाशी लेने पर उसमें से 50 लाख रुपए कैश मिले। जिसे आरपीएफ ने अपने कब्जे में रख लिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं कि यात्री के पास इतनी भारी मात्रा में नकदी कहा से आई। यात्री की पहचान नई दिल्ली के सराय रोहिल्ला करोलबाग निवासी राजीव शर्मा (65) के रूप में हुई है। फिलहाल यात्री के बैग से मिले कागजात के आधार पर परिवार वालों को सूचित किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static