Lucknow: ट्रांसपोर्टर के इकलौते पुत्र ने कालेज की छठी मंजिल से छलांग लगा की आत्महत्या

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2019 - 10:49 AM (IST)

लखनऊ: दुर्गापुरी कालोनी पीजीआई में अपनी पत्नी प्रेमा और इकलौते पुत्र सुधीर पाल (20) के साथ रहने वाले धर्मेन्द्र पाल ट्रांसपोर्टर है। धर्मेन्द्र के पुत्र सुधीर ने गुरुवार की सुबह करीब 10 बजे ठाकुरगंज के सरफराजगंज में स्थित एराज मेडिकल कालेज की छठी मंजिल से छलांग लगा दी।

सुधीर बीएससी नर्सिंग त्रितीय वर्ष का छात्र बताया जा रहा है। घायल हुए सुधीर को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया जहां उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कालेज की छठी मंजिल से जिस समय सुधीर ने छलांग लगाई थी उस समय वह किसी से फोन पर बात कर रहा था। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी दुर्गा प्रसाद तिवारी का कहना है कि छात्र द्वारा बिल्डिंग से कूद कर आत्महत्या किए जाने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है।

उन्होंने बताया कि सुधीर के सहपाठियों के अनुसार सुधीर पढ़ाई में कमजोर होने की वजह से परेशान रहता था। कुछ लोगों ने सुधीर की तरफ से आत्महत्या किए जाने का कारण रैगिंग बताया लेकिन कालेज में रैगिंग की बात फिलहाल साबित नहीं हो पाई है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। कालेज के छात्र द्वारा आत्महत्या किए जाने की खबर के बाद एराज मेडिकल कालेज के अन्य छात्र-छात्राओं मे शोक की लहर दौड़ गई। इंस्पेक्टर ठाकुरगंज ने बताया कि सुधीर कालेज के छात्रावास में रहता था। आत्महत्या के कारणों की जांच चल रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static