मुजफ्फरनगर: दम घुटने से 3 मासूमों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Saturday, Apr 04, 2020 - 05:42 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: उस समय हड़कंप मच गया जब एक ही परिवार के 3 बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। जिससे पूरे इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है। वहीं घटना की जानकारी मौके पर पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी।

बता दें कि मामला भौराकलां थाना क्षेत्र के सिसौली कस्बे का है। मुजफ्फरनगर के भौराकलां निवासी राजबीर पुत्र हुक्मा अपने पांच बच्चों और पत्नी सीमा संग भट्टे पर मजदूरी करता है। बीती रात वह अपने तीन बच्चों सपना (11 साल), अभय (9 साल) और निखिल (7 साल) को घर में सुलाकर दो बड़ी बेटियां मोनी साल, प्रिया और अपनी पत्नी के साथ भट्टे पर मजदूरी करने चला गया। इससे पहले उसने बच्चों को मच्छरों से बचाने के लिए कमरे में मॉर्टिन जला दिया था। मॉर्टिन से आग पास में रखे उपलों में लग गई। धुआं उठने से मासूमों का दम घुट गया और उनकी मौत हो गई।

पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच की।  फिर बच्चों के शवों का अंतिम संस्कार करा दिया।  पंखा चलने के कारण मॉर्टिन की राख से पास में रखे उपलों पर लग गई। उपलों के धुएं से दम घुटने के कारण तीनों बच्चों की मौत हो गई। भौराकलां थानाध्यक्ष के मुताबिक लाशों का पंचनामा भरकर परिवारजनों की इच्छानुसार बच्चों के शवों का पोस्टमार्टम नहीं कराया गया। बच्चों का अंतिम संस्कार कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static