दुष्कर्म पीड़िता ने ट्रेन के आगे कूद कर जान देने का किया प्रयास, मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती

punjabkesari.in Saturday, Jun 08, 2024 - 06:10 PM (IST)

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक दुष्कर्म पीड़िता ने शनिवार को ट्रेन के आगे कूद कर कथित तौर पर खुदकुशी का प्रयास किया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

क्या कहती है पुलिस?
पुलिस ने बताया कि पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डीके मिश्रा कोखराज थाना क्षेत्र के भरवारी नगर पालिका परिषद स्थित रामबली शर्मा सरस्वती बाल मंदिर स्कूल में प्रधानाध्यापक के पद पर तैनात हैं। थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी छात्रा के साथ प्रधानाध्यापक का आपत्तिजनक हालत में वीडियो चार दिन पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वायरल वीडियो की जांच के बाद पीड़िता के परिजनों की शिकायत के आधार पर प्रधानाध्यापक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। यह प्राथमिकी भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (दुष्कर्म), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान करना) और 506 (आपराधिक धमकी), सूचना एवं प्रौद्योगिकी अधिनियम और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत दर्ज की गई है।

मामले की जांच तथा आरोपी की गिरफ्तारी के लिए क्षेत्राधिकारी सिराथू अवधेश कुमार विश्वकर्मा द्वारा टीम गठित की गई है। विश्वकर्मा ने बताया कि दुष्कर्म पीड़िता किशोरी छात्रा ने दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग पर एक मालगाड़ी के आगे कूद कर आत्महत्या का प्रयास किया। ट्रेन की टक्कर से किशोरी गंभीर रूप से घायल हो गई और सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि परिजनों के अनुसार आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने से परेशान होकर युवती ने यह कदम उठाया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static