Sultanpur: मुठभेड़ के दौरान एक सिपाही हुआ घायल, जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने 2 बदमाशों को पैर में गोली मार किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Mar 15, 2023 - 03:01 PM (IST)

सुल्तानपुर: सुल्तानपुर (Sultanpur) जिले में एक महिला (Woman) की सोने की चेन और अंगूठी छिनने वाले दो बदमाशों (Crook) को बुधवार को मुठभेड़ (Encounter) के बाद गिरफ्तार (Arrested) कर लिया गया। पुलिस (Police) ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जिले के करौंदीकला थाना क्षेत्र में खुशियारी गांव के भट्टे के पास बुधवार सुबह मुठभेड़ में एक सिपाही (Constable) भी घायल (Injured) हो गया। इस दौरान पुलिस (Police) की गोली लगने से झपटमार भी घायल हो गए जिन्हें इलाज (Treatment) के लिए अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है।

PunjabKesari

घंटों की पूछताछ के बाद बदमाशों ने वारदात में अपनी भूमिका की कबूल
जानकारी के मुताबिक, थाना प्रभारी अकरम खान ने बताया कि क्षेत्र के कम्मरपुर निवासी राहुल और उनकी पत्नी प्रियंका मंगलवार को सूरापुर स्थित बिजेथुआ महावीरन धाम पर अपने बेटे का मुंडन कराने गए थे। शाम को मोटरसाइकिल से लौटते समय मगरसन के पास मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक करके रोक लिया। तमंचे से धमकाकर प्रियंका के गले से सोने की चेन और अंगूठी छीन ली थी। उन्होंने बताया कि विरोध करने पर बदामाशों ने तमंचे के बट से राहुल और प्रियंका के सिर पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने तलाशी अभियान चलाकर खुशियारी गांव के पास से दो संदिग्ध बदमाशों को पकड़ लिया। घंटों की पूछताछ के बाद उन्होंने वारदात में अपनी भूमिका कबूल की।

PunjabKesari

बदमाशों की गोली लगने से सिपाही गगनदीप साहनी हुए घायल
खान ने बताया कि पुलिस टीम जब इन्हें माल बरामद करने के लिए उक्त स्थान पर ले गई तो वहां रखे अवैध हथियार निकालकर दोनों ने पुलिस टीम पर गोली चला दी और भागने लगे। बदमाशों की गोली सिपाही गगनदीप साहनी को लगी और वह घायल हो गए। जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई जिससे दोनों बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। घायल बदमाशों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। इनकी पहचान जौनपुर जिले के बदलापुर निवासी मोनू यादव बदलापुर और सरपतहा निवासी करुणा शंकर उर्फ कामता पाठक के रूप में हुई है। करुणा पर लूट सहित करीब आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static