मेरठ पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर किए 2 इनामी बदमाश, कुछ दिन पहले की थी 9 लाख की लूट

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2019 - 05:40 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश की मेरठ पुलिस ने एक प्राइवेट कम्पनी के कलेक्शन एजेंट से हुई 9 लाख रूपए की लूट में वांछित 2 बदमाशों को शुक्रवार तड़के मुठभेड़ में मार गिराया। दोनों बदमाशों पर 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित था और दोनों की हिस्ट्रीशीट खुली थी। इस मुठभेड़ में पल्लवपुरम इंस्पेक्टर, एक दरोगा और एक सिपाही गोली लगने से घायल हो गए।

PunjabKesariपुलिस के अनुसार रुड़की रोड पर 8 जुलाई की सुबह गांधी बाग के पास बाइक सवार बदमाशों ने रेडिएन्ट कैश मैनेजमेंट कम्पनी के कलेक्शन एजेंट अजित सिंह मलिक से 9 लाख 90 हजार रुपए लूट लिए थे। इस मामले में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर उमंग, नितिन उर्फ डॉलर और शम्भू को गिरफ्तार करके इनकी निशानदेही पर 7 लाख रुपए बरामद किए थे।

PunjabKesariउन्होंने बताया कि पुलिस पूछताछ में सामने आया था कि इस लूट को अंजाम देने का मास्टर माइंड और गैंग का सरगना शकील था जो हिस्ट्रीशीटर था और उसके खिलाफ एक दर्जन से ज्यादा मुकदमें दर्ज थे। जबकि लूट की घटना में उसके साथ लिसाड़ी गेट निवासी हिस्ट्रीशीटर भूरा भी था।

PunjabKesariवरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय साहनी ने बताया कि आज तड़के करीब साढ़े 3 बजे फरार दोनों बदमाशों के पल्लवपुरम उदय सिटी कॉलोनी स्थित एक मकान में छिपे होने की सूचना मिली थी। पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीमों ने मकान को चारों तरफ से घेर लिया और सरेंडर के लिए ललकारने पर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में 2 बदमाश ढेर हो गए जिनकी पहचान शकील और भूरा उर्फ गुलफाम दोनों निवासी मेरठ के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि इस मुठभेड़ में पुलिस निरीक्षक एवं उपनिरीक्षक समेत 3 पुलिसकर्मी भी घायल हो गए जिन्हें यहां जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static