अपनी पत्नी को आखिरी बार निहारते उदयभान करवरिया, पूर्व विधायक नीलम करवरिया का आज हुआ अंतिम संस्कार

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2024 - 01:25 PM (IST)

प्रयागराज : भाजपा के पूर्व विधायक नीलम करवरिया का गुरुवार देर रात निधन हो गया। उनके निधन से प्रयागराज के यमुना पार में ही नहीं पूरे प्रयागराज और आसपास के जनपदों के शुभचिंतकों पार्टी से जुड़े लोगों में शोक की लहर दौड़ गई। वहीं  अर्थी उठाने के दौरान उदयभान करवरिया अपनी पत्नी को भावुक नजरों से नहारते हुए नजर आ रहे हैं। यह वायरल फोटो वास्तव में हृदय विचारक है। 
PunjabKesari
अंतिम सफर पर पूर्व विधायक

वहीं, नीलम करवरिया के निधन पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने शोक व्यक्त किया।बताया जा रहा है कि नीलम करवरिया लीवर की बीमारी से पीड़ित थीं और हैदराबाद के किम्स सनसाइन हास्पिटल में पिछले दो दिनों से एडमिट थीं। इलाज के दौरान उन्हें हार्टअटैक आ गया था। इसके बाद ब्लड प्रेशर लो होने लगा। हालत गंभीर होने पर नीलम करवरिया को चिकित्सकों ने वेंटीलेटर सपोर्ट दिया, लेकिन स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ। देर रात उनकी सांसें थम गईं।
PunjabKesari
बता दें कि नीलम कलवरिया बड़े राजनीतिक घराने से ताल्लुक रखती थीं। उनके पति उदयभान करवरिया बीजेपी से दो बार विधायक रहीं। नीलम करवरिया के जेठ कपिलमुनि करवरिया प्रयागराज की फूलपुर सीट से सांसद रहे हैं, जबकि देवर सूरजभान करवरिया विधानपरिषद के सदस्य रह चुके हैं। करवरिया बंधुओं की दबंग छवि और राजनीतिक कद प्रदेश की राजनीति में काफी महत्वपूर्ण रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static