सपा नेता पर हमलावर हुईं उमा भारती- राम-रामायण का अपमान बर्दाश्त नहीं

punjabkesari.in Monday, Feb 06, 2023 - 11:21 PM (IST)

हमीरपुर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेता एवं मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने सोमवार को सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य और समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राम व रामायण का अपमान किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।      

MP मे शराब बंदी की वकालत करेंगी उमा भारती
राठ कस्बे में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा आयोजित छात्र शंखनाद जिला सम्मेलन को संबोधित करते हुये भारती ने कहा कि रामचरितमानस पर विवाद खड़ा करने वालों को समझना चाहिये कि हिन्दू जनमानस राम और रामायण का अपमान किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में वह शराब बंदी की वकालत करेंगी। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जल्द ही मौजूदा सीएम शिवराज सिंह चौहान को शराब बंदी लागू करने के सिलसिले में प्रस्ताव दें। उन्होंने कहा कि शराब के ठेके स्कूल कालेजों से कम से कम एक किलोमीटर दूर हों जबकि मजदूरों की बस्ती से आधा किमी, अस्पताल और न्यायालयों से भी दूरी बनी रहे।      

भारती ने कहा कि विद्यार्थी परिषद के साथ काम करने में आनंद की अनुभूति होती है। स्वास्थ्य खराब होने के कारण वह कुछ समय से राजनीति से दूर रही है मगर वह अंतिम सांस तक राजनीति करती रहेंगी। आवारा जानवरों की समस्या पर अपने विचार व्यक्त करते हुये भाजपा नेता ने कहा कि जब तक किसान गायों की उपयोगिता नहीं समझेंगे, तब तक अन्ना प्रथा समाप्त नहीं होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static