लखीमपुर खीरी: कैंटीन में उतरा करंट, सुबह फ्रीजर में चिपके मिले चाचा-भतीजे के शव

punjabkesari.in Tuesday, May 21, 2024 - 10:32 AM (IST)

लखीमपुर खीरी: जिले के थाना फूलबेहड़ क्षेत्र के कस्बा सुंदरवल में बड़ा हादसा हुआ है।यहां एक कैंटीन के शटर और फ्रीजर में उतरे करंट से बेहजम निवासी चाचा और भतीजे की मौत हो गई। यह घटना रविवार आधी रात बाद की है। सोमवार सुबह मॉर्निंग वॉक करने निकले लोगों ने दोनों के शव फ्रीजर से चिपके फर्श पर पड़े देखे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो पूरी कैंटीन में करंट दौड़ रहा था। बिजली कटवाने के बाद पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Dead bodies of uncle and nephew found inside the canteen

फूलबेहड़ के कस्बा सुंदरवल में शराब भट्टी के बगल की घटना
थाना नीमगांव के कस्बा बेहजम निवासी दीपक (30) उसका चचेरा भाई विमल और साढू रोहित थाना फूलबेहड़ क्षेत्र के सुंदरवल चौराहा पर शराब भट्ठी के बगल में साझे में कैंटीन चलाते थे। बताते हैं कि रविवार को दिन में दीपक का भतीजा धीरज कैंटीन पर आ गया था। इस वजह से विमल देर शाम घर चला गया। सोमवार सुबह जब लोग सुबह घूमने के लिए निकले तो देखा कि कैंटीन का आधा शटर खुला हुआ था। ग्रामीणों ने जब झांककर देखा तो अंदर दीपक व उसके भतीजे धीरज (19) के शव फ्रीजर से चिपककर फर्श तक पड़े हुए थे। लोगों की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक आलोक धीमान, सुंदरवल चौकी प्रभारी के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जब कैंटीन में घुसने की कोशिश की तो शटर में करंट उतरा हुआ मिला। इससे पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने बिजली विभाग के लाइन मौन को बुलाकर बिजली की लाइन कटवाई। तब पुलिस अंदर दाखिल हुई और दोनों शवों को बाहर निकाला। 

घटना की जांच कराई जा रहीः प्रभारी निरीक्षक
प्रभारी निरीक्षक फूलबेहड़ आलोक धीमान ने बताया कि मृतक आपस में चाचा-भतीजे थे और कैंटीन चलाते थे। दोनों की करंट की चपेट में आने से मौत हुई है। कैंटीन में शटर और फ्रीजर में करंट उतरा हुआ था। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं। घटना की जांच कराई जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static