अज्ञात व्यक्ति ने दी एक्सपायर्ड कोल्ड ड्रिंक, पीने से दर्जनभर लोगों की बिगड़ी तबीयत... 8 की हालत गंभीर

punjabkesari.in Saturday, Oct 02, 2021 - 12:13 PM (IST)

मेरठ: यूपी के मेरठ में देर रात अज्ञात व्यक्ति के द्वारा एक्सपायरी कोल्ड ड्रिंक पिलाए जाने के बाद करीब दर्जनों लोगों की बिगड़ गई, जिनमें से कई लोगों को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है।
PunjabKesari
दरअसल, थाना परतापुर क्षेत्र के कुंडा गांव में रहने वाले झुग्गी झोपड़ी के लोगों के पास एक व्यक्ति देर शाम पहुंचा और उसने इन लोगों को कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दी। कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद देखते ही देखते बच्चों समेत अन्य लोगों की हालत बिगड़ने शुरू हो गई। आलम यह था कि वहां चीख-पुकार मच गया। इस दौरान घटना की सूचना थाना पुलिस को दी गई तो पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के लिए भर्ती लोगों में से बच्चों समेत 8 लोगों की हालत गंभीर बनती देखकर सभी को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। जहां मेडिकल कॉलेज में देर रात तक उनका उपचार चल रहा है।
PunjabKesari
वहीं आला अधिकारी का कहना है कि सभी की सैंपलिंग और इलाज कराया जा रहा है और उनकी स्थिति अभी स्टेबल है और सभी को जांच के दायरे में रखा गया है। वहीं जिस व्यक्ति के द्वारा एक्सपायर्ड कोल्ड ड्रिंक इन लोगों को पिलाई गई है उस व्यक्ति की तलाश में पुलिस जुट गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static