उन्नावः दो ट्रकों की जोरदार टक्कर से हुआ भीषण हादसा, शॉर्ट सर्किट से लगी आग, 3 चालकों की जलकर मौत

punjabkesari.in Saturday, Dec 03, 2022 - 01:05 PM (IST)

उन्नावः उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में जिले के कानपुर-लखनऊ राजमार्ग पर दो ट्रकों में जोरदार टक्कर हो गई है। टक्कर के बाद दोनों ट्रकों में आग लग गई, जिसकी चपेट में आकर ट्रकों में सवार तीन लोगों की जलकर मौत हो गई। इस हादसे के बाद घटनास्थल पर हड़कंप मच गया। हादसे की जानकारी होने पर मौके पर पुलिस पहुंची और फायर ब्रिगेड की टीमें पहुंची। दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

बता दें कि यह मामला जिले के जगदीशपुर गांव के पास का है। यहां पर शनिवार सुबह करीब पांच बजे मौरंग लदा डंपर कानपुर से लखनऊ की ओर जा रहा था। अजगैन कोतवाली क्षेत्र के जगदीशपुर गांव के सामने पीछे से चल रहे लकड़ी लगे ट्रक ने डंपर ने टक्कर मारी। तभी पीछे से एक और ट्रक आकर उसी में भिड़ गया। दोनों ट्रक तेज रफ्तार में थे। इस भिड़ंत के बाद ट्रकों में आग लग गई। जिसमें जलकर तीन लोगों की मौत हो गई। तीनों लोग ट्रक चालक थे। घटना के बाद हाईवे पर जाम लग गया। तीन चालकों की मौत और जाम की सूचना पर अजगैन कोतवाली के साथ दो और थानों की पुलिस दमकल के साथ घटनास्थल पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। वहीं, घटना के चार घंटे बाद भी यातायात सामान्य नहीं हो पाया है।

PunjabKesari

शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी आग
एक साथ तीन ट्रकों की भिड़ंत से आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि तीनों चालकों की जलने से मौत हो गई। इस हादसे की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने जांच पड़ताल की और आग लगने की वजह जानने की कोशिश की। पुलिस की जांच के बाद यह पता चला कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है। वहीं, हादसे में लगी आग में जलकर मरने वाले चालकों की पहचान नहीं हो पाई है। क्यों कि सभी के शरीर आग में बुरी तरह से जल गए है। पुलिस शिनाख्त में लगी हुई है। सीओ हसनगंज ने भी घटनास्थल पर पहुंच जांच की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static