उन्नाव रेप पीड़िता परिवार सहित हुई सड़क हादसे का शिकार, DGP बोले- मामले की बारीकी से करेंगे जांच

punjabkesari.in Monday, Jul 29, 2019 - 11:34 AM (IST)

लखनऊः उन्नाव रेप पीड़िता के हादसे में घायल होने पर डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह एक्सिडेंट का मामला प्रतीत हो रहा है, लेकिन पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि एक टीम गठित की गई है जो पूरे मामले की जांच कर रही है।

डीजीपी ने कहा कि पीड़िता की सुरक्षा को लेकर 10 पुलिसकर्मियों को लगाया गया था। जिसमें से 7 पुलिसकर्मी हाउसगार्ड के रूप में लगे थे, जबकि 3 रेप पीड़िता के साथ रहते हैं। सुरक्षाकर्मियों के साथ न होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पीड़ितों ने पुलिसकर्मियों से कहा था कि जब जरूरत होगी तो आपको बुला लेंगे। यही वजह थी कि हादसे के समय सुरक्षाकर्मी उनके पास नहीं थे। क्योंकि पीड़िता ने खुद उन्हें आने से मना किया था।

उन्होंंने कहा कि रेप पीड़िता फिलहाल खतरे से बाहर है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया है। अगर पीड़िता का परिवार सीबीआई जांच की मांग करता है तो हम तैयार हैं। सरकार पूरे मामले में निष्पक्ष जांच करा रही है।

बता दें कि रविवार को उन्नाव पीड़िता परिवार सहित जेल में बंद चाचा से मिलने जा रहे थी। इस दौरान वकील महेंद्र सिंह भी साथ थे। तभी रास्ते में उनकी कार को ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में पीड़िता की चाची, मौसी और कार के ड्राइवर की मौत हो गई है। जबकि पीड़िता और उसकी बहन, मां और वकील घायल हो गए। वकील की हालत गंभीर है। जिसके चलते उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर भर्ती किया गया है। वहीं रेप पीड़िता ने विधायक पर एक्सीडेंट कराने का आरोप लगाया है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static