उन्नाव का लाल अजीत कुमार आतंकी हमले में शहीद, परिजनों को टीवी पर मिली खबर

punjabkesari.in Friday, Feb 15, 2019 - 06:19 PM (IST)

उन्नावः जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में उन्नाव का जवान अजीत कुमार आजाद शहीद हुए हैं। अपने भाइयों मे सबसे बड़े अजीत परिवार की जिम्मेदारियों के चलते सीआरपीएफ मे भर्ती हुए थे। तब से सीआरपीएफ में बखूबी ड्यूटी निभा रहे थे। इस समय अजीत की ड्यूटी श्रीनगर में चल रही थी, लेकिन आज जम्मू कश्मीर के पुलवामा में अवन्ती पुरा में सीआरपीएफ जत्थे पर हुए हमले में अजीत ने अपने प्राणों की आहुति दे दी।

दरअसल शहीद जवान अजीत उन्नाव जनपद के मोहल्ला लोक नगर का निवासी हैं, जो सीआरपीएफ की 21 बटालियन में तैनात थे। अजीत के परिजनों के मुताबिक बृहस्पतिवार की शाम करीब 9:00 बजे सीआरपीएफ के अधिकारियों द्वारा फोन कर अजीत की शहादत की जानकारी दी गयी। जिसकी सूचना पाकर परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पूरे कस्बे में शोक की लहर दौड़ पड़ी। शहीद अजीत कुमार के दो बच्चे हैं। शहीद अजीत कुमार के परिजनों ने अजीत की शहादत पर गर्व जताया है।

अजीत के छोटे भाई रंजीत ने बताया कि आतंकी हमले की खबर वह टीवी पर देख रहे थे। तभी जम्मू से आए फोन से उन्हें भाई के शहीद होने की खबर मिली। आतंकी हमले में उन्नाव के जवान की शहादत की सूचना मिलते ही डीएम देवेंद्र कुमार पांडेय, एसपी हरीश कुमार व कोतवाली पुलिस अजीत के घर पहुंचे। उन्होंने परिजनों को ढांढस बंधाया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static