उन्नाव: लापता किशोरी का शव मिलने से हड़कंप, रेप के बाद हत्या की आशंका

punjabkesari.in Wednesday, Jan 29, 2020 - 10:35 AM (IST)

उन्नाव: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के नारे को अमली जामा पहनाने में लगी हुई है। जमीन पर इसका कुछ असर दिखई नहीं पडता है। हर दिन लड़कीयिों के साथ कहीं न कहीं रेप,दुष्कर्म की घटना सामने आती रहती  है। ऐसा ही मामला उन्नाव जनपद से आया है। सोमवार को परिजनों के साथ किशोरी रामलीला देखने के लिए गई थी। वहां से किशोरी लपता हो गई। मंगलवार को उसकी गांव के पास ही कुछ दूर पर सरसों के खेत में उसका शव मिला। परिजनों ने रेप के  बाद हत्या की आशंका जताई है।
 
आपको बता दें कि सोमवार की शाम उन्नाव के मौरावा थाना क्षेत्र के हिलौली गांव का है । लड़की गांव में ही रामलीला का मंचन देखने के लिए परिजनों के साथ गई हुई थी। जहां से किशोरी अचानक लापता हो गई। परिजनों ने किशोरी को काफी ढूंढा, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका।  इस पर परिजनों ने मंगलवार शाम करीब 3 बजे मौरावा थाना में तहरीर दी।  परिजनों ने गांव के ही लाला नाम के युवक पर बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाया है।  मौरावां पुलिस ने दुष्कर्म पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर किशोरी की तलाश में जुट गई।  देर शाम किशोरी का शव गांव से कुछ दूरी पर सरसों के खेत में पड़ा मिला।  बेटी का शव देख परिजनों में कोहराम मच गया।  वहीं पुलिस विभाग में भी अफ़रा-तफ़री मच गई।  सूचना पर एसपी विक्रांतवीर फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंचे कर सघन जांच-पड़ताल कर कार्रवाई का भरोसा दिया है।


एसपी विक्रान्तवीर ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। तीन टीमों के अलावा सर्विलांस टीम को भी खुलासे में लगाया गया है । शव का डॉक्टरों के पैनल से वीडियोग्राफी की निगरानी में पोस्टमार्टम कराने के साथ ही जल्द हत्या का खुलासा किया जाएगा।पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही दुष्कर्म हुआ कि नहीं तभी साफ हो पाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static