UP ATS आरोपी मुर्तजा को लेकर लखनऊ रवाना, मुख्यालय में होगी पूछताछ...छापेमारी जारी

punjabkesari.in Wednesday, Apr 06, 2022 - 11:14 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रसिद्ध गोरखनाथ मंदिर पर हमले के मामले के आरोपी अहमद मुर्तजा को लेकर यूपी एटीएस लखनऊ रवाना हो चुकी है। लखनऊ के एटीएस मुख्यालय में मुर्तजा से पूछताछ होगी। उसके बताए गए ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। आरोपी मुर्तजा अब्बासी 14 दिन की न्यायिक रिमांड पर है। ATS हेडक्वाटर में मुर्तज़ा से पूछताछ की जाएगी। केस ट्रांसफर के बाद ATS ने दस्तावेज अपने कब्जे में ले लिए हैं। साथ ही केस डायरी भी कब्जे ले ली है। 

यूपी एटीएस द्वारा आरोपी मुर्तज़ा की कुंडली खंगालने पर उसके आधार पर मिलेनियम टावर नवी मुंबई का पता लिखा मिला था। 2013 में मिलेनियम टावर वाला फ्लैट बिक गया था। एटीएस 5 ज़िलों में मुर्तज़ा के कनेक्शन को तलाश रही है। गोरखपुर स्थित आरोपी के घर से कुछ दस्तावेज भी बरामद किए गए हैं। आरोपी मुर्तजा अब्बासी के घर के कमरे को सील किया गया है। उसके घर से बरामद लैपटॉप-मोबाइल से कई वीडियो क्लिप भी मिली हैं। गोरखनाथ मंदिर पर हमले को लेकर यूपी एटीएस की 7 टीम कर रही छापेमारी कर रही है।

लखनऊ, कानपुर, नोएडा, शामली, संभल, सहारनपुर, समेत 7 शहर में छापेमारी की गई है। संभल से 2, शामली, नोएडा और दिल्ली से 8 उठाए गए। मुर्तजा से मिलने और फोन पर संपर्क करने वाले करीब 40 संदिग्धों की एटीएस तलाश कर रही है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static