UP Crime: ओवरटेक करने को लेकर हुआ विवाद, कार सवारों ने की फायरिंग; गोली लगने से हुई लॉ स्टूडेंट की मौत

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2024 - 03:50 PM (IST)

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के भदोही से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक लॉ स्टूडेंट को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि मृतक लॉ स्टूडेंट बाइक पर अपने भाई के साथ रेलवे स्टेशन जा रहा था। तभी रास्ते में एक कार सवारों से ओवरटेक करने को लेकर बहस हो गई। जिसके चलते कार सवारों ने उन पर फायरिंग कर दी और गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

PunjabKesari
यह पूरी घटना औराई थाना क्षेत्र के पुरुषोत्तमपुर है। जानकारी के मुताबिक, सुबह छह बजे के आसपास स्टूडेंट अमित उमर वैश्य अपने भाई के साथ माधो सिंह रेलवे स्टेशन जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में एक कार ने ओवरटेक किया, जिसके बाद कार सवार की बाइक सवार दोनों भाइयों से कहासुनी हुई। इसके बाद कार में बैठे युवक ने फायरिंग कर दी। फायरिंग में गोली अमित उमर के चेहरे पर लगी और उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद आरोपी फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

PunjabKesari
आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस ने छह टीमों का गठन किया है। टीमें आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः 150 की स्पीड पर आई कार...सड़क पर टहल रहे तीन युवकों को मारी जोरदार टक्कर, दो की दर्दनाक मौत
उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां पर 150 की स्पीड से आई एक कार ने सड़क पर टहल रहे तीन युवकों को जोरदार टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि तीनों युवक हवा में उछलकर सड़क पर जा गिरे। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और एक युवक की हालत काफी गंभीर है। उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static