UP Crime: युवक ने शादी का झांसा देकर किया युवती से दुष्कर्म, फेक ID बनाकर वायरल की अश्लील फोटो

punjabkesari.in Tuesday, Mar 05, 2024 - 04:13 PM (IST)

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक युवक ने युवती की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। जिसके बाद उस युवती का रिश्ता टूट गया। पीड़िता ने इस बात की जानकारी एसएसपी कार्यालय में दी है और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

PunjabKesari
यह पूरा मामला भगतपुर थाना क्षेत्र का है। यहां पर रहने वाली एक युवती ने बताया कि, गांव के ही रहने वाले एक युवक ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। इसके बाद उसने शादी करने से इनकार कर दिया। उसने कहा कि, वो शादीशुदा है और उससे शादी नहीं कर सकता। इसके बाद पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया और आरोपी जेल चला गया। जब आरोपी जेल से छूटा तो उसने युवती से कहा कि गलती हो गई है। मेरे छोटे- छोटे बच्चे है। युवती आरोपी की इन बातों में आ गई और उसने आरोपी के पक्ष में बयान दे दिया।

यह भी पढ़ेंः पुलिसकर्मियों ने दलित महिला से की छेड़छाड़, अभद्रता का आरोप; SP ने पुलिस क्षेत्राधिकारी को दिए जांच के निर्देश

PunjabKesari
इसके बाद आरोपी युवती को ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी पीड़िता को धमकी देने लगा कि उसके पास उसकी अश्लील फोटो हैं, जिसे वो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। लेकिन, युवती ने आरोपी की इन बातों पर ध्यान नहीं दिया। इसी बीच युवती का रिश्ता किसी दूसरे युवक से तय हो गया। जिसके बाद आरोपी ने फेसबुक पर युवती के नाम की फर्जी आईडी बना ली और उसकी अश्लील फोटो को पोस्ट कर दिया। जिसके बाद पीड़िता का रिश्ता भी टूट गया। फिलहाल, इस मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः Shahjahanpur: सुनवाई न होने से नाराज पीड़ित ने SP ऑफिस के बाहर खुद को लगाई आग, अखिलेश यादव ने की कार्रवाई की मांग
उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर सुनवाई ना होने से नाराज एक पीड़ित ने एसपी ऑफिस के बाहर खुद को आग लगा ली। आग लगने के बाद पीड़ित काफी देर तक एसपी के दफ्तर में ही आग की लपटों में घिरा रहा। 

​​​​​​​

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static