UP Election: ऋचा सिंह का सिद्धार्थनाथ सिंह पर पलटवार, बोलीं- 5 सालों में कोई विकास नहीं किया इसलिए बार-बार लेते हैं माफिया का नाम

punjabkesari.in Friday, Feb 11, 2022 - 11:53 AM (IST)

प्रयागराज: सारी अटकलों को दरकिनार करते हुए समाजवादी पार्टी ने प्रयागराज शहर पश्चिमी से ऋचा सिंह पर भरोसा जताया है और एक बार फिर से ऋचा को उम्मीदवार बनाया है। हालांकि इससे पहले अमरनाथ मौर्य ने भी समाजवादी पार्टी से नामांकन किया था लेकिन पत्रों की जांच में अमरनाथ मौर्य के नामांकन को खारिज कर दिया गया है। ऋचा सिंह ने पंजाब केसरी से खास बातचीत करते हुए कहा है कि 2017 में भी उन्होंने चुनाव लड़ा था लेकिन वह हार गई थी सिद्धार्थ नाथ सिंह जीते थे। लेकिन अब आम जनता सिद्धार्थनाथ सिंह के बीते पांच साल के कार्य से बेहद नाराज हैं और उनको भरोसा है कि इस बार जीत उनकी सुनिश्चित है।

ऋचा ने बताया कि बीते 5 सालों में शहर पश्चिमी का कुछ भी विकास नहीं हुआ है, हर क्षेत्र बदहाली के आंसू बहा रहा है। इसीलिए आम जनता ने ये मन बना लिया है कि वह अब समाजवादी पार्टी के साथ जाएंगी। ऋचा सिंह ने सिद्धार्थ नाथ सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि उनके दिल और दिमाग में माफिया बैठ चुके हैं उन्होंने कोई विकास तो किया नहीं है इसलिए वह बार-बार माफियाओं का नाम लेकर के जनता के बीच में जा रहे हैं तब भी उनको जनता का विरोध भी देखना पड़ रहा है। ऋचा सिंह ने कहा कि सिद्धार्थ नाथ सिंह अतीक का नाम ले लेकर के क्या सिद्ध करना चाहते हैं यह तो नहीं पता लेकिन यह तो साफ हो गया है कि बीते 5 सालों में उन्होंने किसी क्षेत्र में कोई काम नहीं किया है।

शहर पश्चिम  की बात करें तो इस बार भी ऋचा सिंह का मुकाबला सिद्धार्थ नाथ सिंह से देखने को मिल रहा है ।अबकी बार जनता किसको वोट करेगी यह तो 10 मार्च के नतीजे में ही पता चल पाएगा । हालाकी दोनों के बीच में जुबानी जंग जारी है। पिछले चुनाव में जब ऋचा सिंह जनसंपर्क कर रही थी कि तभी सिद्धार्थ नाथ सिंह  सामने मिल गए थे और उस समय ऋचा सिंह ने उनका पांव छूकर के आशीर्वाद भी लिया था इस बार भी जब उनसे सवाल पूछा गया की इतनी जुबानी जंग के बावजूद भी अगर सिद्धार्थ नाथ सिंह आपको मिलते हैं तो क्या आप आशीर्वाद लेंगे , तो ऋचा का कहना है कि वह बड़े हैं जरूर उनका आशीर्वाद लूंगी क्योंकि समाजवादी की सोच यही है और यह मेरी खुद की भी सोच है। हर बड़े व्यक्ति का आशीर्वाद लेना चाहिए चाहे वह समर्थक हूं या फिर विरोधी।

सिद्धार्थनाथ सिंह पर जवाबी हमला करते हुए ऋचा सिंह ने कहा कि उनके कार्यकाल में लोग बेबस रहे, लाचार थे और क्षेत्र में क्राइम ग्राफ बहुत ज्यादा बढ़ा है ।जब चुनाव करीब आने लगे तो सिद्धार्थ नाथ जी क्षेत्र में जाने लगे नहीं तो अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने किसी के लिए कोई कार्य नहीं किया है। चाहे सड़क की समस्या हो, जलभराव की हो या फिर आम जनता की समस्या किसी का भी  निस्तारण नहीं किया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static